Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Death of the former village head pushkar Singh patni during attending marriage, accused of murder. Champawat pushkar patni murder

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखण्ड: पहाड़ में बरात में ग‌ए पूर्व प्रधान की मौत, हत्या का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

Champawat pushkar patni murder: दुखद घटना से मृतक के परिवार में मचा कोहराम, डेढ़ साल की मासूम बच्ची के सिर से उठा पिता का साया…..

राज्य के चम्पावत जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां पांच दिन पूर्व एक बरात में गंभीर रूप से घायल हुए पूर्व प्रधान पुष्कर सिंह पाटनी ने बीते रोज उपचार के दौरान दम तोड दिया। बताया गया है कि वह पाटी ब्लाक में मनरेगा में बेयरफुट तकनीशियन के पद पर भी कार्यरत थे। इस दुखद खबर से जहां उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं उनकी पत्नी ने बरात में पिटाई का आरोप लगाते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दर्ज करा दी है।
(Champawat pushkar patni murder)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: गलत इंजेक्शन लगने से किशोरी की मौत, झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गए थे परिजन

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के चंपावत जिले के पाटी ब्लाक के पटनगांव के पूर्व ग्राम प्रधान पुष्कर सिंह पाटनी पुत्र स्वर्गीय केसर सिंह पाटनी बीते 17 जनवरी को पड़ोस के गांव में एक बरात में ग‌ए थे। पुष्कर की पत्नी हेमा के मुताबिक बरात में कुछ लोगों ने उनकी पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिस पर उन्हें पाटी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से पुष्कर को हायर सेंटर सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। जहां बीते रोज उन्होंने दम तोड दिया। मृतक पुष्कर अपने पीछे पत्नी हेमा, डेढ़ साल की एक मासूम बेटी और मां को रोते बिलखते छोड़ गए हैं। इस दुखद घटना से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं डेढ़ वर्ष की मासूम बेटी के सिर से पिता का साया भी उठ गया है। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
(Champawat pushkar patni murder)

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा: द्वाराहाट महाविद्यालय में 2 वर्षों से गणित के शिक्षक की नियुक्ति नहीं छात्रों में आक्रोश

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top