Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: FIR lodged against YouTuber Bobby Kataria, who smokes cigarettes in the plane, drinks alcohol on the middle road.

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड: बीच सड़क पर दारू के पैग, प्लेन में सिगरेट का कश लगाने वाले यूट्यूबर पर दर्ज हुई FIR

bobby Kataria News: बाबी ने दादागिरी दिखाते हुए उड़ाई थी नियम कानूनों की धज्जियां, पुलिस को दी थी कार्रवाई करने की चुनौती, अब दर्ज हुआ मुकदमा..

उत्तराखण्ड की हसीन वादियां जहां देश विदेश के युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करती रहती है वहीं देश के अन्य हिस्सों से आने वाले क‌ई लोग आए दिन यहां की परम्पराओं, मान मर्यादाओं को तार-तार करते रहते हैं। खासतौर पर यूट्यूबर, ब्लागर एवं सोशल मीडिया पर अपनी अच्छी पकड़ रखने वाले लोग फैन फोलोइंग बढ़ाने के लिए ऐसी विडियो अपलोड करते हैं जो राज्यवासियों की भावनाओं को आहत करने का काम करती है। केदारनाथ जैसे बड़े बड़े धार्मिक स्थलों के साथ ही हरिद्वार एवं ऋषिकेश में भी पर्यटकों द्वारा इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जाता रहा है‌। इसी कड़ी में अब यूट्यूबर बलविंदर कटारिया ऊर्फ बॉबी कटारिया के दादागिरी दिखाते हुए दो विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनमें वह बीच सड़क पर दारू के पैग बनाकर न सिर्फ उत्तराखण्ड पुलिस को दादागिरी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं बल्कि प्लेन में सिगरेट के कश लगाकर सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां भी उड़ा रहें। इसका संज्ञान लेते हुए इस यूट्यूबर पर उत्तराखण्ड पुलिस ने देहरादून की केंट कोतवाली में आईपीसी की धारा 290, 510, 336, 342 और 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
(bobby Kataria News)
यह भी पढ़ें- क्या आप भी हैं यूट्यूबर और ब्लॉगर? अब जल्द लग सकती है चारधाम में आवाजाही पर रोक

बता दें कि यूट्यूबर बलविंदर कटारिया ऊर्फ बॉबी कटारिया का एक विडियो सोशल मीडिया पर बीते दिनों से काफी वायरल हो रहा था जिसमें वह बीच सड़क पर बैठक न सिर्फ शराब पीते हुए नजर आ रहे थे बल्कि अपनी दादागिरी दिखाते हुए नियम और कानून की धज्जियां भी उड़ा रहे थे। इतना ही नहीं वायरल वीडियो में बॉबी कटारिया बीच सड़क में कुर्सी डालकर शराब भी पी रहा है और बाइक से खतरनाक स्टंट भी कर रहा है। जिसका संज्ञान लेते हुए डीजीपी अशोक कुमार ने देहरादून एसएसपी को मामले की जांच कर उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। बताते चलें कि पुलिस द्वारा कार्रवाई किए जाने के बयान पर बॉबी कटारिया ने भी बड़ा बयान देते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से उत्तराखंड पुलिस को उन पर केस दर्ज करने की चुनौती दी थी। जिसके बाद पुलिस ने उन पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
(bobby Kataria News)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड पहाड़ी संस्कृति पर कालिख पोतने वाले फूहड़ गीत ठुमका पर FIR हुई दर्ज

उधर दूसरी ओर इसी बीच बाबी का एक दूसरा विडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह स्पाइस जेट की फ्लाइट में सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करते हुए सिगरेट के कश लगा रहा है। इस विडियो के वायरल होते ही लोग बेहद आक्रोशित नजर आ रहें हैं। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग कर मामले में कार्रवाई करने की मांग की है। जिस पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जवाब देते हुए कहा है कि इस तरह के जोखिम भरे व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने यात्रियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाले इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। बता दें कि हमेशा विवादों से घिरे रहने वाले बॉबी कटारिया यूट्यूबर के साथ ही एक बॉडी बिल्डर है। बाबी गुरुग्राम के बसई गांव का रहने वाला है। सोशल मीडिया पर बॉबी के लाखों फॉलोवर्स हैं।

यह भी पढ़ें- केदारनाथ में कुत्ते के वायरल वीडियो पर हंगामा, कानूनी कार्यवाही करने की हो रही तैयारी

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top