Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड : बाहरी राज्यों से आने वालों की होगी अब कोविड जांच, सरकार हुई सख्त

Corona fourth wave: कोरोना चौथी लहर को देखते हुए मुख्यमंत्री धामी ने जारी किए दिशा निर्देश बाहरी राज्य से आने वाले लोगों की होगी कोरोना जांच

समूचे देश के साथ ही उत्तराखंड में भी कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार गंभीर हो गई है। बता दें कि दो दिन पूर्व ही उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा भी पॉजिटिव पाए गए थे। बताते चलें कि कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक में बातचीत की। प्रधानमंत्री द्वारा की गई इस बैठक में राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी तथा स्वास्थ्य मंत्री धनसिंह रावत भी शामिल हुए। बैठक के बाद मुख्यमंत्री धामी ने सचिवालय में हुई बैठक मैं सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोरोना की रोकथाम करने के लिए कोविड के नियमों का सख्ती से पालन किया जाए।(Corona fourth wave)
यह भी पढ़िए
:उत्तराखंड: महिलाओं को गेहूं काटते हुए देख दरांती लेकर खेत में उतरी कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य

राज्य में 6 मई से चार धाम यात्रा शुरू होने जा रही है जिसके चलते कोरोना संक्रमण की रोकथाम करने के लिए राज्य सरकार सतर्कता के साथ चल रही है। पहले की भांति बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों की बॉर्डर पर कोरोना जांच की जाएगी। मुख्यमंत्री धामी द्वारा अधिकारियों को कोरोना की चौथी लहर को देखते हुए अस्पतालों में सभी व्यवस्था को देखने के लिए निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही कोविड टीकाकरण के लिए जागरूकता अभियान चलाने के लिए भी निर्देश दिए हैं। डॉक्टर धन सिंह रावत द्वारा राज्य के सभी स्कूलों में बच्चों के टीकाकरण में तेजी लाने के लिए कहा गया है।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top