Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: heart-breaking incident in bageshwar district, beating the innocent rakesh sleeping in the house

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

उत्तराखण्ड: पहाड़ में हृदय विदारक वारदात, घर में सो रहे मासूम की पीट-पीटकर हत्या

Uttarakhand: बागेश्वर (Bageshwar) जिले में सनसनीखेज वारदात, घर पर सो रहे मासूम को गांव के ही बीस वर्षीय युवक ने उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार..

आम तौर पर शांत समझी जाने वाली पहाड़ की वादियां भी अब अपराधियों से महफूज नहीं हैं। आए दिन राज्य (Uttarakhand) के किसी ना किसी पर्वतीय जिले से सामने आने वाली हिंसक घटनाओं की खबरें जहां एक ओर पहाड़ियों के माथे पर कलंक लगा रही हैं तो वहीं ऐसी खबरें सीधे एवं सरल माने जाने वाले पहाड़ी समाज की चिंता भी बड़ा रही है। आज एक बार फिर राज्य के बागेश्वर (Bageshwar) जिले से एक ऐसी ही दिल को झकझोर देने वाली हृदय विदारक घटना सामने आ रही है जहां घर पर सो रहे एक नौ वर्षीय मासूम बालक की गांव के ही एक 20 वर्षीय युवक ने बल्ले से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस दर्दनाक हत्याकांड से जहां मृतक बालक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं पूरे गांव में दहशत का माहौल है। हालांकि हादसे की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है परन्तु अभी भी पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि मासूम बच्चे की हत्या किस वजह से की गई। पुलिस विभाग की टीम आरोपी युवक से घटना के कारणों की पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में सनसनीखेज वारदात, प्रवासी युवक ने की ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या

घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, पुलिस कर रही है आरोपी युवक से पूछताछ:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के बागेश्वर जिले के कपकोट तहसील के तल्ला सूपी गांव निवासी मंगल राम के नौ वर्षीय पुत्र राकेश कुमार को गत मंगलवार को गांव के ही एक बीस वर्षीय युवक कैलाश राम पुत्र स्व. मलक राम 20 वर्ष ने बल्ले से पीट-पीटकर मार डाला। बताया गया है कि मृतक राकेश कुमार गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार में पढ़ता था तथा घटना के वक्त अपने घर में सो रहा था। इसी समय कैलाश राम खिड़की से अंदर घुसकर राकेश के कमरे में पहुंचा और उसने उसी के बैट से राकेश के सिर पर वार कर लहूलुहान कर दिया। राकेश की चीख पुकार सुनकर कमरे में ही सो रहे मृतक के दोनों भाई भरत और स्वजन जाग गए। जैसे ही उन्होंने लाइट खोलकर देखा तो राकेश बिस्तर पर बेहोश पड़ा था जबकि दोनों भाइयों के जागने की आहट सुनकर हमलावर कैलाश दबे पांव खिड़की से वापस भाग गया। इससे पहले कि मृतक के परिजन कुछ समझ पाते मासूम राकेश ने दम तोड दिया। मासूम राकेश की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हत्याकांड की खबर पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक मासूम के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड : पहाड़ में हृदयविदारक घटना, सनकी पिता ने अपने ही बेटे पर किया खुकरी से हमला

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top