Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

Uttarakhand Police

उत्तराखण्ड

देहरादून

देहरादून के नए SSP बने जन्मेजय प्रभाकर कैलाश खंडूड़ी, कार्यभार संभालकर गिनाई प्राथमिकताएं

देहरादून के नए एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर कैलाश खंडूड़ी (Janmejay Prabhakar Kailash Khanduri) ने कार्यभार ग्रहण कर गिनाई प्राथमिकताएं, कहा किसी के दबाव में काम नहीं करेगी दून पुलिस….

उत्तराखंड शासन ने जहाँ पहले आईएस अधिकारीयों को तास के पत्तो की तरह फेंट दिया था, वही अब पुलिस विभाग के आइपीएस अधिकारियों की कुर्सी हिला दी है। जी हाँ शासन ने बड़ा फेरबदल करते हुए 20 आइपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। चार जिलों देहरादून, हरिद्वार पिथौरागढ़ और चंपावत के कप्तान बदले गए हैं। देहरादून की कमान पीएससी में तैनात जन्मेजय प्रभाकर खंडूड़ी (Janmejay Prabhakar Kailash Khanduri) को सौंपी गई है। वहीं, हरिद्वार का जिम्मा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून डा योगेंद्र सिंह रावत को सौंपा गया है। पुलिस अधीक्षक चंपावत लोकेश्वर सिंह को इसी पद पर पिथौरागढ़ में तैनाती दी गई।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: एसडीआरएफ की सेनानायक तृप्ति भट्ट बनी टिहरी गढ़वाल की नई एस‌एसपी

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते रविवार को उत्तराखण्ड शासन ने भारी संख्या में आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए। इसी तबादला सूची के तहत देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी संभाल रहे डॉ. योगेंद्र सिंह रावत को हरिद्वार भेजा गया है, जबकि उनके स्थान पर दून का नया कप्तान जन्मेजय प्रभाकर कैलाश खंडूड़ी को बनाया गया है। बता दें कि खंडूड़ी इससे पहले कमांडेंट 40वीं पीएसी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुंभ मेला की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। न‌ए एस‌एसपी की जिम्मेदारी मिलते ही खंडूरी ने बीते रोज कार्यभार ग्रहण कर लिया है। इस दौरान इस दौरान उन्होंने अपनी प्राथमिकताएं गिनाते हुए कहा कि देहरादून राजधानी भले ही हों लेकिन यहां भी उत्तराखण्ड पुलिस किसी के दबाव में काम नहीं करेगी। गरीबों असहायों एवं पीड़ितों की समस्या पुलिस कर्मियों को हर वक्त सुननी पड़ेगी। इसी के तहत रात के लिए भी एक अलग से अधिकारी नियुक्त किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: गौरवान्वित पल,‌ देश के टाॅप 50 कप्तानों की सूची में शामिल हुई एसएसपी प्रीति

लेख शेयर करे

Comments

More in Uttarakhand Police

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top