Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand News: Jhulaghat-Jauljibi road in Pithoragarh closed for a month, people forced to travel on foot

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

पिथौरागढ़ में झूलाघाट-जौलजीबी सड़क एक माह से बंद लोग पैदल यात्रा करने को मजबूर

Jhulaghat Jauljibi Road Pithoragarh: पिथौरागढ़ नेपाल सीमा को जोड़ने वाली झुलाघाट जौलजीबी फड़क एक माह से है बंद लोगो को करना पड़ रहा है परेशानी का सामना

राज्य के पिथौरागढ़ जिले के झुलाघाट -जौलजीबी सड़क निर्माण का कार्य अधर में लटकने से यातायात 1 महीने से पूरी तरीके से बाधित हो गया है । इस सड़क के बंद होने से स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बता दें कि झूलाघाट-जौलजीबी सड़क पर बन रहे कलमठ के लिंटर तक सड़क  का कार्य अधर में बंद होने से नेपाल सीमा के लोगों को आने जाने में दिक्कत हो रही है। बताते चलें कि झुलाघाट- जौलजीबी सड़क का कार्य लंबे समय पूरा हो गया था लेकिन लगभग 1 महीने पहले तालेश्वर के पास पुलिया के निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया था।(Jhulaghat Jauljibi Road Pithoragarh)
यह भी पढ़िए
:पिथौरागढ़ वासियों के लिए खुशखबरी ढाई सौ प्रकार के पैथोलॉजी जांच कर सकेंगे मुफ्त में

सड़क निर्माण के कार्य को ठेकेदारों तथा विभाग द्वारा बीच में ही अधूरा छोड़ दिया गया जिससे सड़क पुलिया तक नहीं पहुंच सकी। इस कारण इस रूट पर यातायात बंद कर दिया गया।झूलाघाट-जौलजीबी सड़क के बंद होने से बगड़ीहाट, तीतरी, सुनखोली, बगड़ीगांव, द्वालीसेरा, डौड़ा, रणुवा, अमतड़ी, खर्कतड़ी, तालेश्वर क्षेत्र के लोगों को मीलों पैदल चलकर जौलजीबी तक का सफर तय करना पड़ रहा है।
यह भी पढ़िए:
गौरवान्वित हुआ उत्तराखंड, पिथौरागढ़ की शोभा ने खेलो इंडिया गेम्स में जीता गोल्ड मेडल

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement

To Top