Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: scooty accident in uttarakashi two brother died on the spot

उत्तरकाशी

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड : गहरी खाई में जा समाई स्कूटी दो सगे भाईयों समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत

Uttarakashi Scooty Accident: उत्तरकाशी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा गहरी खाई में समाई स्कूटी दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौके पर मौत

राज्य में दर्दनाक सड़क हादसों का तांडव जारी है। राज्य के किसी ना किसी हिस्से से लगभग रोज ही सुनाई देने वाली भीषण सड़क हादसे की खबर  राज्य के उत्तरकाशी जिले से सामने आ रही है। जहां एक स्कूटी के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा जाने से उसमें सवार दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की खबर से मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।(Uttarakashi Scooty Accident)

यह भी पढ़िए:उत्तराखंड: युवा संगीतकार गुंजन डंगवाल की सड़क हादसे में मौत, GUNJAN DANGWAL ACCIDENT
प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के उत्तरकाशी जिले में उस समय एक भीषण हादसा घटित हो गया, जब पोखरियाल गांव श्रीकालखाल से मुखेम की ओर जा रही एक स्कूटी रातधार के पास एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। जिससे स्कूटी में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान हर्ष लाल पुत्र शांति लाल निवासी पोखरियाल गांव उत्तरकाशी, मोहन लाल पुत्र फगणदास व सोहन लाल पुत्र फगणदास निवासी मुखेम पट्टी उपली रमोली, टिहरी गढ़वाल के रूप में हुई है। बताया गया है कि  मोहन लाल एवं सोहन लाल सगे भाई थे। उनके अकस्मात मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।(Uttarakashi Scooty Accident)
यह भी पढ़िए:
उत्तराखंड: गुंजन को इन सुपरहिट गीतों से मिली थी पहचान, इतनी छोटी उम्र में कह गए अलविदा

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तरकाशी

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top