Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: महिला वन दरोगा की संदिग्ध हालत में मौत, बच्चों के सिर से उठा मां का साया

Uttarakhand Women Van Daroga: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला वन दरोगा की मौत, अभी तक विषैले पदार्थ कि सेवन बताया जा रहा है मौत का कारण, पुलिस कर रही है जांच…

राज्य के अल्मोड़ा जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां अतिरिक्त भूमि संरक्षण वन प्रभाग के सल्ट रेंज में तैनात महिला वन दरोगा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला वन दरोगा की अकस्मात मौत की खबर से जहां उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ हैं वहीं समूचे विभाग में भी शोक की लहर दौड़ गई है। अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक वन दरोगा की मौत का कारण विषैले पदार्थ का सेवन बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(Uttarakhand Women Van Daroga)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में भीषण सड़क हादसा भाजपा नेता जगदीश की सड़क हादसे में मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से जोगीपुरा निवासी ललिता रत्नाकर पत्नी मुकेश रत्नाकर अतिरिक्त भूमि संरक्षण वन प्रभाग के सल्ट रेंज में महिला वन दरोगा के पद पर तैनात थीं। बताया गया है कि बीते रोज उसने विषैला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि ललिता ने यह आत्मघाती कदम किस कारण उठाया। पुलिस विभाग की टीम मामले की तहकीकात में जुट गई है। ललिता की अकस्मात मौत से दो मासूम बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है। मृतका ललिता अपने पीछे एक बेटे, एक बेटी के साथ ही पूरे परिवार को रोते बिलखते छोड़ ग‌ई है।
(Uttarakhand Women Van Daroga)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत, दो मासूमों के सिर से उठा मां का साया

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top