Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Haldwani Dehradun Highway bridge

उत्तराखण्ड

नैनीताल

भारी बारिश से हल्द्वानी देहरादून हाईवे पर बने पुल के पिलर क्षतिग्रस्त यातायात बाधित रूट डायवर्ट

Haldwani Dehradun Highway bridge: कभी भी ध्वस्त हो सकता है पुल, रोड का बड़ा हिस्सा भी क्षतिग्रस्त, यातायात किया गया डायवर्ट….

Haldwani Dehradun Highway bridge
उत्तराखण्ड के कुमाऊं मंडल में इन दिनों बारिश का कहर जारी है। भारी बारिश से जहां जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया वहीं राज्य के क‌ई संपर्क मार्गों मलवा आने से यातायात बाधित हो ग‌या है। इतना ही नहीं क‌ई पुल भी ध्वस्त हो गए हैं। इसी से जुड़ी एक बड़ी खबर राज्य के नैनीताल जिले से सामने आ रही है जहां हल्द्वानी देहरादून हाईवे पर बना पुल भी खतरे की जद में आ गया है। बताया गया है कि पानी के तेज बहाव ने हल्द्वानी-देहरादून स्टेट हाईवे पर चकलुवा के पास बने पुल के दोनों पिलर क्षतिग्रस्त हो गए हैं। इससे रोड का एक बड़ा हिस्सा भी ध्वस्त हो गया है। ऐसे में यह पुल कभी भी ढह सकता है। सुरक्षा के दृष्टिगत लोक निर्माण विभाग ने इस मार्ग पर वाहनों का संचालन बंद करते हुए वाहनों को डायवर्ट कर दिया है। लोगों को अब रूद्रपुर होते हुए देहरादून जाना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें- पिथौरागढ़ में भारी बारिश से टूट गया तीजम और वतन गांव को जोड़ने वाला लकड़ी का पुल

haldwani Ramnagar Highway route divert आपको बता दें कि बीते शनिवार को भी रामनगर -भतरौंजखान मार्ग पर मोहान स्थित पन्याली नाले में आए तेज बहाव के कारण इस पर बना पुल टूट गया था। इससे भतरौंजखान, भिकियासैंण, रानीखेत के लिए आवाजाही बंद हो गई है। इतना ही नहीं पिथौरागढ़ जिले में दारमा घाटी के माइग्रेशन ग्राम बोन को जोड़ने के लिए च्युति गधेरे में बना पुल और तीजम और वतन तोक को जोड़ने वाला लकड़ी का पैदल पुल भी बारिश की भेंट चढ़ गया है।

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा के मोहान का वर्षों पुराना पुल टूटा आवाजाही हुई ठप…

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN


UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder: Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top