Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand roadways bus Challan 25 thousand rupees in Chandigarh, stirred up officials

UTTARAKHAND ROADWAYS

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड रोडवेज बस का चंडीगढ़ में कट गया 25 हजार रुपए का चालान, अधिकारियों में हड़कंप

Uttarakhand Roadways Bus Challan: उत्तराखंड रोडवेज का कटा चंडीगढ़ में 25 हजार रुपए का चालान अब रोडवेज प्रबंधन लेगा बड़ा निर्णय

उत्तराखंड रोडवेज अपनी अजब-गजब कारनामों से आए दिन तो सुर्खियों में रहता ही है, अभी फिर चंडीगढ़ में उत्तराखंड रोडवेज चर्चाओं में आ गया जी हां दरअसल यह मामला है रोडवेज बस के चालान कटने के संबंध में। बता दें कि चंडीगढ़ में परिवहन विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान उत्तराखंड रोडवेज के ड्राइवर को बगैर वर्दी में देखते ही बस रुकवा दी। इसके बाद जब उन्होंने देखा कि ड्राइवर के पास न ही डीएल था और न ही बस के पूरे कागजात। बस फिर क्या था उत्तराखंड रोडवेज के नाम कट गया 25 हजार रुपये का चालान। चालान काटकर रोडवेज ड्राइवर को पकड़ा दिया गया।(Uttarakhand Roadways Bus Challan)

उत्तराखंड रोडवेज बस के चालक और परिचालक को वर्दी भत्ता न देना रोडवेज प्रबंधन को तब भारी पड़ गया, जब काठगोदाम डिपो की बस जैसे ही चंडीगढ़ पहुंची चंडीगढ़ परिवहन विभाग की टीम ने बस चेकिंग के लिए रोक दी। जिसमें ड्राइवर बिना डीएल और गाड़ी के कागजात के बिना पाया गया। चेकिंग टीम ने बिना वर्दी के होने पर 500 रुपए, नेम प्लेट के लिए 500 डीएल के लिए 5000 परमिट मामले में 10 हजार, प्रदूषण प्रमाण पत्र के लिए 2 हजार बीमा मामले के लिए 2 हजार और रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट नो होने के लिए 5 हजार रुपए का चालान काट दिया। जब यह 25 हजार रुपए का चालान मुख्यालय पहुंचा तो रोडवेज अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद से अब अगस्त माह से चालक परिचालक को वर्दी देने का निर्णय लिया गया है।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROADWAYS

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top