Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Tankapur Car accident engineer dies on the spot after colliding with a stray animal on the road

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड : सड़क पर आवारा पशु से टकराई कार इंजीनियर ने मौके पर तोड़ा दम

Tankapur car accident:टनकपुर हाईवे पर चकरपुर के पास कार के सड़क पर बैठे लावारिस पशु से टकराकर नाले में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो ,चालक गंभीर रूप से घायल 

राज्य में जहां जंगली जानवर आतंक मचा रहे हैं वहीं सडको पर घूम रहे आवारा पशु कुत्ता, गाय, सांड, बछड़े भी लोगो की जान पर मुसीबत बने हुए हैं। बात आवारा पशुओं की करें तो जहां आवारा कुत्तों से हमेशा आम नागरिक भयभीत रहते हैं वहीं सड़क पर घूमते हुए गाय, सांड भी दुर्घटनाओं का कारण बन रहे हैं।अभी अभी आवारा पशु के कारण हुई दुर्घटना की खबर राज्य के चंपावत जिले के टनकपुर से सामने आ रही है। जहाँ  टनकपुर हाईवे पर चकरपुर के पास एक कार के सड़क पर बैठे लावारिस पशु से टकराकर नाले में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताते चलें कि गंभीर रूप से घायल चालक को प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचित कर दिया गया।(Tankapur car accident)
यह भी पढ़िए:उत्तराखंड में दौड़ी शोक की लहर, कुमाऊं रेजिमेंट के जवान विनीत ने पुणे में ली अंतिम सांस

प्राप्त जानकारी के अनुसार टनकपुर हाईवे पर चकरपुर-बनबसा के बीच घने जंगल के बीच सड़क पर बैठे लावारिस पशु से कार संख्या यूके 06 बीसी 5118 टकरा गई। बता दें कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटना स्थल पर लावारिस पशु की भी मौत हो गई।लावारिश पशु से टकराकर कार पुलिया से नीचे नाले में गिर गई। बताते चलें कि इसी बीच गश्त कर रहे वन विभाग के वन बीट अधिकारी ने घटना की सूचना चकरपुर पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कार में फंसे दोनों युवकों को बाहर निकालकर उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों द्वारा सनसिटी बरेली निवासी हेमंत भट्ट उम्र 37 पुत्र कृष्णानंद भट्ट को मृत घोषित कर दिया गया। वही घायल कार चालक बरेली निवासी सोनू उर्फ जुवेल उम्र 30 वर्ष को प्राथमिक उपचार के बाद हेयर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी।मृतक हेमंत भट्ट के छोटे भाई हिमांशु भट्ट का कहना है कि उनका भाई हेमंत भट्ट सोमवार देर शाम बरेली से पिथौरागढ़ के लिए रवाना हुआ था। हेमंत भट्ट बरेली में एनटीपीसी कंपनी में मेकेनिकल इंजीनियर के पद पर कार्यरत था अभी छह माह पूर्व ही उसकी शादी हुई थी। मृतक अपने पीछे पत्नी दीपिका भट्ट, भाई व माता-पिता को रोता-बिलखता छोड़ गया।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top