Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: a tragic incident in Champawat, Corona-infected father died on the day of his daughter's marriage.

Coronavirus In Uttarakhand

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड : पहाड़ में दुःखद घटना, बेटी के ब्याह के दिन ही कोरोना संक्रमित पिता ने तोड़ा दम

अधूरी रह गई अपनी दुलारी बेटी को अपने हाथों विदा करने की हसरत, बेटी की शादी (Uttarakhand Marriage) के दिन पिता का कोरोना से निधन..

राज्य के चम्पावत जिले से दुखद खबर सामने आ रही है जहां एक पिता की बेटी को डोली में बिठाकर विदा करने की हसरत उस समय अधूरी रह गई जब शादी के दिन ही पिता की कोरोना से मौत हो गई। इस दुखद खबर से जहां बेटी की शादी (Uttarakhand Marriage) की खुशियां मातम में तब्दील हो गई और शादी को टालना पड़ा वहीं पूरे परिवार में कोहराम भी मच गया। पिता की मौत की खबर से दुल्हन सहित अन्य परिजनों की आंखों से‌ आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस दुखद खबर से न केवल मृतक के परिवार और गांव में मातम पसरा हुआ है बल्कि समूचे क्षेत्र में भी शोक की लहर है। स्थानीय लोग आपस में बातें कर दुःख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: बेटी की शादी से 6 दिन पूर्व ही जिला समाज कल्याण अधिकारी बीसी जोशी का कोरोना से निधन

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के चम्पावत जिले के कोलीढेक निवासी छत्तर सिंह आईटीबीपी के सेवानिवृत्त सूबेदार थे। बीते कुछ समय उनकी तबीयत खराब चल रही थी और वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिस पर परिजनों ने उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां बीते रोज वह जिंदगी और मौत की यह जंग हार गए और उनका निधन हो गया। इस दुखद खबर से कोलीढेक क्षेत्र के जिस घर में शहनाई बजनी थी, वहां मातम पसर गया। बताया गया है कि बीते रोज ही छत्तर सिंह की बेटी का विवाह खटीमा निवासी एक युवक से तय हुआ था। सोमवार को हल्दी और महिला संगीत के बाद मंगलवार को जैसे ही बारात दूल्हे के घर से निकलने वाली थी तो चंद पलों में मिली इस मनहूस खबर ने परिवार की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया। घटना के बाद से दूल्हा-दुल्हन सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं मृतक का अपनी दुलारी बेटी को अपने हाथों विदा करने की हसरत भी अधूूरी रह गई।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: शादी के दो हफ्ते बाद ही शिक्षक की मौत, कोरोना से थे संक्रमित

लेख शेयर करे

More in Coronavirus In Uttarakhand

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top