Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Bolero engulfed in deep gorge, painful death of an innocent girl and driver in almora Accident.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: गहरी खाई में जा समाई बोलेरो एक मासूम बच्ची और चालक की दर्दनाक मौत

Almora: हंसी-खुशी ससुराल से घर लौट रहा था परिवार, दर्दनाक सड़क हादसे (Bolero Accident) से टूटा दुखों का पहाड़, छः वर्षीय बेटी की मौत, माता-पिता और बहन गम्भीर रूप से घायल..

राज्य में दर्दनाक सड़क हादसों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। अब तो शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जब राज्य के किसी ना किसी हिस्से से दर्दनाक सड़क दुघर्टना की दुखद खबरें सुनने को ना मिलती हों। ऐसी ही एक खबर आज राज्य के अल्मोड़ा (Almora) जिले से सामने आ रही है जहां एक बोलेरो जीप के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा जाने (Bolero Accident) से वाहन चालक समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बोलेरो में सवार अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया है कि मृतकों में एक छ: वर्षीय मासूम बच्ची भी शामिल हैं। हादसे की खबर से जहां मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं वहीं पूरे क्षेत्र में भी मातम पसरा हुआ है। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को खाई से बाहर निकाला और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा गहरी खाई में जा समाई कार, एक महिला समेत दो लोगों की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के सल्ट ब्लॉक के मवलगांव निवासी ललित कुमार पुत्र भूपाल राम बीते गुरुवार को परिवार के साथ दुधोड़ी गांव (स्याल्दे ब्लॉक) स्थित अपनी ससुराल से घर को लौट रहा था। ललित ने इसके लिए एक बोलेरो यूके 04 टीए 9133 बुक की थी। जिसमें ललित के साथ ही उसकी पत्नी पुष्पा देवी, छः वर्षीय बेटी दीक्षा व तीन वर्षीय बेटी कोमल बैठी थी। बोलेरो को रणथमल निवासी सुरेंद्र सिंह पुत्र ज्ञान सिंह चला रहा था। बताया गया है कि जैसे ही बोलेरो पूनाकोट बस स्टेंड के पास पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर करीब 400 मीटर गहरी खाई में समा गई। जिससे वाहन चालक सुरेन्द्र के साथ ही ललित की छः वर्षीय बेटी दीक्षा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ललित, उसकी पत्नी पुष्पा एवं तीन वर्षीय बेटी कोमल गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल तीनों को स्वास्थ्य केंद्र देवायल पहुंचाया, जहां से उनकी नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर रामनगर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, गहरी खाई में समाई मैक्स, पिता की मौत, पुत्र घायल

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top