Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: uttarakhand police CPU in-charge pawan Bhardwaj died on the spot in road accident at Kashipur.

Uttarakhand Police

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड पुलिस में तैनात दरोगा की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, मौके पर ही मौत, परिवार में कोहराम

उत्तराखंड पुलिस में तैनात उप निरीक्षक की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, मौके पर ही मौत, मूल रूप से पौड़ी गढ़वाल के निवासी थे पवन

राज्य के ऊधमसिंह नगर जिले से पुलिस विभाग के साथ ही समूचे प्रदेश के लिए दुखद खबर सामने आ रही है जहां काशीपुर में सीपीयू प्रभारी के रूप में तैनात पवन भारद्वाज की दर्दनाक सड़क हादसे में मौके पर ही मौत हो गई है। बताया गया है कि हादसा उस समय हुआ जब वह अपनी कार वाहन संख्या यूके-18-के-7664 से कुंडेश्वरी रोड चैती की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक वाहन संख्या यूपी-38-टी-1649 ने उनकी कार को भीषण टक्कर मार दी जिससे उनकी कार के न केवल परखच्चे उड़ गए बल्कि सीपीयू दरोगा पवन की भी मौके पर ही मौत हो गई। वह मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार के रहने वाले थे तथा 2008 बैच के सब इंस्पेक्टर थे। उनके आकस्मिक निधन की खबर से जहां उनके परिवार में कोहराम मच गया वहीं समूचे पुलिस विभाग में भी शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस ने मृतक दरोगा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ से गिरा भारी भरकम बोल्डर बाईक सवार युवक की मौके पर ही मौत..

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार के शिवपुरी निवासी पवन भारद्वाज काशीपुर में बीते तीन वर्षों से सीपीयू प्रभारी के रूप में तैनात थे। बताया गया है कि वर्तमान में वह वह आईआईएम स्थित बैरक में रहा करते थे। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर दुर्घटनास्थल से फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस भीषण हादसे में कार सिकुड़कर लॉक हो गई जिस कारण पवन का शव निकालने के लिए भी क्रेन को मौके पर बुलाया गया और कार को काट कर शव को बाहर निकाला गया। उधर दूसरी ओर हादसे की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक दरोगा अपने पीछे पत्नी और अन्य परिजनों के साथ ही 14 वर्षीय बेटे अनंत एवं नौ साल की बेटी आदया को रोते-बिलखते छोड़ गए हैं। बता दें कि मृतक पवन अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। उनकी एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है। हादसे के बाद से परिजनों की आंखों से अश्रुओं की धारा थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

यह भी पढ़ें- दुःखद खबर: डयूटी से लौट रहे उत्तराखंड पुलिस के जवान की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत

लेख शेयर करे

More in Uttarakhand Police

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top