Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: road accident in ramnagar at almora, a bus full of 18 passengers fall into a deep ditch. Uttarakhand Bus Accident.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड : पहाड़ में भीषण सड़क हादसा गहरी खाई में जा समाई 18 यात्रियों से भरी बस

uttarakhand bus accident: बाल बाल बची बस में सवार यात्रियों की जान, टला एक बड़ा हादसा, पेड़ पर टकराकर रूक गई बस…

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। बीते तीन दिनों से रूक-रूककर हो रही बारिश बर्फबारी से जहां जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है वहीं सड़क पर वाहनों के अनियंत्रित होने की खबरें भी लगातार सामने आ रही है। ऐसी ही एक बड़ी खबर इस वक्त राज्य के अल्मोड़ा जिले से सामने आ रही है जहां यात्रियों से भरी हुई एक बस एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। हादसे से मौके पर चीख-पुकार मच गई। वो तो गनीमत रही कि पहाडिय़ों से दो तीन बार टकराने के बाद बस चीड़ के विशालकाय पेड़ से टकराकर रूक गई अन्यथा एक भीषण हादसा हो सकता है जिसका परिणाम काफी भयावह होता और जान माल के नुक़सान की संभावना बनी रहती
(Uttarakhand bus Accident)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: न‌ए साल के पहले दिन ही पहाड़ में सड़क हादसा, खाई में समाई यात्रियों से भरी रोडवेज बस

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर से एक बस रोज की तरह सोमवार को सराइखेत के लिए रवाना हुई थी। बस में 18 यात्री सवार थे। बताया गया है कि जैसे ही बस रामनगर रानीखेत राष्ट्रीय राजमार्ग पर मरचूला में डोटियाल के पास पहुंची तो बस का अचानक कमानी पट्टा टूट गया। एक तो लगातार हो रही बारिश ऊपर से पट्टा टूट जाने से बस एकाएक अनियंत्रित हो गई। जिसके कारण बस सड़क किनारे पैराफिट को ध्वस्त कर सीधे खाई की ओर जा गिरी। वो तो भगवान का शुक्र है कि लगभग 40 मीटर गहराई तक पलटने के बाद बस गहरी खाई में समाने से पूर्व ही चीड़ के पेड़ से टकराकर रूक गई। जिससे न केवल 18 यात्रियों की जान बच गई बल्कि एक बड़ा हादसा भी टल गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने बस में फंसे सभी यात्रियों को रेस्क्यू कर प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे वाहनों से गंतव्य स्थानों की ओर रवाना कर दिया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: भारी बर्फबारी के कारण 30 घंटे से बंद है गंगोत्री यमुनोत्री हाईवे, फंसे है क‌ई पर्यटक

देवभूमि दर्शन के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top