Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Three people died on the spot in car accident going from Uttarakhand to Himachal.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड से हिमाचल जा रही कार जा समाई गहरी खाई में तीन लोगों की मौके पर ही मौत

Uttarakhand Himachal Car Accident,: दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों कि मौके पर ही मौत, मृतकों में हिमाचल पुलिस का एक एस‌आई भी शामिल…

राज्य के देहरादून जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की दुखद खबर सामने आ रही है जहां विकासनगर से रोहडू (हिमाचल) की ओर जा रही एक अल्टो कार एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को खाई से प्रयास कर रही है। बताया गया है कि सभी मृतक पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे, जिनमें हिमाचल पुलिस का एक सहायक उपनिरीक्षक भी शामिल हैं।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: बर्फबारी देखने मसूरी जा रहे बाइक सवार युवक पर गिरा बोल्डर, मौके पर ही मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को एक कार राजधानी देहरादून के विकासनगर से हिमाचल के रोहडू की ओर जा रही थी। बताया गया है कि जैसे ही कार हरिपुर-मीनस-त्यूणी मार्ग पर टिकरधार के पास पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। जिससे कार में सवार एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान हिमाचल पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक (एएसआइ) कुलदीप कुमार पुत्र भोपालूराम व रमन कुमार पुत्र विष्णु, रेशमा देवी सभी निवासी हिमाचल प्रदेश के रुप में हुई है। मौके पर मौजूद पुलिस विभाग की टीम मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना देने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : पहाड़ में भीषण सड़क हादसा गहरी खाई में जा समाई 18 यात्रियों से भरी बस

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top