Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: The young man had to be injected with a quack doctor, died on the spot in rishikesh. Rishikesh uttarakhand news.

उत्तराखण्ड

ऋषिकेश

उत्तराखंड: युवक को झोलाछाप डॉक्टर से इंजेक्शन लगाना पड़ा भारी हुई मौत

Uttarakhand Rishikesh news: इंजेक्शन लगवाने के कुछ ही देर बाद युवक ने तोड़ा दम, परिवार में मचा कोहराम…

तीर्थनगरी ऋषिकेश से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां झोलाछाप डॉक्टर से इंजेक्शन लगवाने के कुछ ही देर बाद एक युवक ने दम तोड दिया। बताया गया है कि मृतक युवक पेट में दर्द की शिकायत लेकर झोलाछाप डॉक्टर के पास पहुंचा था। युवक की मौत की खबर से जहां परिवार में कोहराम मच गया वहीं गुस्साई भीड़ ने झोलाछाप डॉक्टर के क्लिनिक में तोड़फोड़ शुरू कर दी। जिसके बाद झोलाछाप मौके से रफूचक्कर हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस विभाग की टीम झोलाछाप डॉक्टर की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली फिर बनी एक जच्चा बच्चा के मौत का कारण

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के ऋषिकेश के शीशमझाड़ी मुख्य मार्ग गली नंबर-12 निवासी सुनील पाल पुत्र घसीटू पाल के पेट में सोमवार को एकाएक दर्द होने लगा। जिस पर सुनील पास के ही एक क्लिनिक में खुद को दिखाने चले गया। जहां श्री हरि मेडिकल एंड क्लीनिक के नाम से क्लीनिक चला रहे मृत्युंजय मजूमदार ने खुद को डाक्टर बताकर सुनील का इलाज शुरू कर दिया। बताया गया है कि मृत्युंजय ने सुनील को दो इंजेक्शन लगाए। जिसके कुछ ही देर बाद सुनील एकाएक बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा और देखते ही देखते उसने दम तोड दिया। परिजनों के मुताबिक सुनील शादीशुदा था और आटो चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। वह अपने पीछे दो मासूम बच्चों सहित भरे-पूरे परिवार को रोता-बिलखता छोड़ गया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में फिर काल बनी आग, दम घुटने से महिला की मौत, दो बच्चों के सर से उठा मां का साया

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement

To Top