Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: two youths died on the spot in road accident at Champawat, bike rammed into the river.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखण्ड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर नदी में समाई बाइक, दो युवकों की मौत

UTTARAKHAND BIKE ACCIDENT: दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत, लोहाघाट बाजार से लौट रहे थे वापस…

राज्य में दर्दनाक सड़क हादसों का तांडव जारी है। राज्य के किसी ना किसी हिस्से से लगभग रोज ही सुनाई देने वाली दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आज चम्पावत जिले से सामने आ रही है जहां एक बाइक‌ के अनियंत्रित होकर लोहावती नदी में गिर जाने से बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर से जहां मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे क्षेत्र में भी मातम पसर गया है। बताया गया है कि मृतक दोनों युवक ट्रेक्टर चालक व मिक्सर मशीन आपरेटर थे, जो इन दिनों निर्माणाधीन कोलीढेक झील में कार्यरत थे। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(UTTARAKHAND BIKE ACCIDENT)
यह भी पढ़ें- भीमताल में दर्दनाक सड़क हादसा 300 मीटर गहरी खाई में जा समाई कार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार चम्पावत जिले के लोहाघाट क्षेत्र के निर्माणाधीन कोलीढेक झील में कार्यरत ट्रेक्टर चालक सुबोध राय पुत्र राम प्रसाद निवासी समस्तीपुर बिहार और मिक्सर मशीन आपरेटर चंदन राणा पुत्र पोती सिंह राणा निवासी बमनपुरी बनबसा बीते सोमवार को काम खत्म करने के बाद अपनी बाइक वाहन संख्या यूके 06ए-08627 से लोहाघाट बाजार ग‌ए थे। बताया गया है बाजार से लौटते वक्त जैसे ही उनकी बाइक कोलीढेक पुल के पास पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर लोहावती नदी में समा गई। जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। रात में सुनसान इलाका होने के कारण हादसे की जानकारी पुलिस को मंगलवार को मिल पाई। जिस पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को नदी से निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मृतक सुबोध के दो बच्चे है जबकि चंदन राणा की अभी तक शादी नहीं हुई थी। उधर स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर पुल के समीप रैलिंग और पैराफिट होते तो वाहन दुर्घटना होने से बच सकती थी।
(UTTARAKHAND BIKE ACCIDENT)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : पहाड़ में भीषण सड़क हादसा गहरी खाई में जा समाई 18 यात्रियों से भरी बस

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top