Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Indian army soldier Anand Singh of ramnagar nainital, died in a road accident. Ramnagar Road Accident latest news.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड: अपनी और बहन की शादी के लिए घर आए फौजी की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत

Ramnagar Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ था फौजी, देर रात दिल्ली में उपचार के दौरान तोड़ा दम, परिवार में मचा कोहराम…

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। आज फिर राज्य के नैनीताल जिले से दर्दनाक सड़क दुघर्टना की दुखद खबर सामने आ रही है जहां स्वयं के साथ ही अपनी बहन की शादी की तैयारियों में जुटे भारतीय सेना के एक जवान की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई है। मृतक जवान की पहचान नैनीताल जिले के रामनगर निवासी आनंद सिंह पुत्र मोहन सिंह के रूप में हुई है। बताया गया है कि वर्ष 2013 में भारतीय सेना का हिस्सा बनने वाले आनन्द वर्तमान में बतौर लांस नायक के पद पर  तैनात थे। 16 मई को उसकी बहन की शादी होनी थी। इसके बाद आनंद की बारात भी जानी थी। जिसके लिए वह एक सप्ताह पूर्व ही शादी की तैयारियों के लिए छुट्टियां लेकर घर पहुंचा था।
(Ramnagar Road Accident)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: झांकरसैम मंदिर से लौट रही श्रद्धालुओं की बस सड़क पर पलटी

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के नैनीताल जिले के रामनगर क्षेत्र के ग्राम खुशालपुर बुक्सा छोई निवासी आनंद सिंह पुत्र मोहन सिंह आर्मी में बतौर लांस नायक था। वह बीते सप्ताह ही छुट्टियों पर अपने घर पहुंचा था। बताया गया है कि बीते 11 अप्रैल को जब वह किसी काम से रामनगर गया हुआ था। तभी वहां से वापस लौटते समय छोई के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने तुरंत उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से परिजन उसे हल्द्वानी स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए। सेहत में कोई सुधार ना होने पर परिजनों द्वारा आनंद को दिल्ली के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात आनंद ने उपचार के दौरान दम तोड दिया। जवान बेटे की मौत की खबर से जहां उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं शादी की सारी खुशियां भी मातम में तब्दील हो गई है। परिजनों के साथ ही ससुराल पक्ष में भी मातम पसरा हुआ है।
(Ramnagar Road Accident)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : ड्यूटी जाते वक्त ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार युवक मौके पर ही मौत

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top