Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Retired principal jp chamola died in road accident at Rudraprayag

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

रूद्रप्रयाग

उत्तराखण्ड: पहाड़ में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से प्रधानाचार्य की मौत

Rudraprayag principal accident: रूद्रप्रयाग में हुए भीषण सड़क हादसे में सेवानिवृत प्रधानाचार्य की मौत, राजकीय इंटर कॉलेज अगस्त्यमुनि में भी रहे थे प्रधानाचार्य..

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। राज्य के किसी ना किसी हिस्से से लगभग रोज ही सुनाई देने वाली दर्दनाक सड़क हादसे की दुखद खबर आज रूद्रप्रयाग जिले से सामने आ रही है जहां हुए भीषण सड़क हादसे में सेवानिवृत प्रधानाचार्य की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनका एक अन्य साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसे की खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे शिक्षक जगत में भी शोक की लहर दौड़ गई है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को पुलिस के द्वारा नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
(Rudraprayag principal accident)
यह भी पढ़ें- चमोली : चार दिन बाद थी शादी दर्दनाक सड़क हादसे में पिंकी और उसके मामा का परिवार हुआ खत्म

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकीय इंटर कॉलेज अगस्त्यमुनि के सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य जेपी चमोला, अगस्त्यमुनि के सिल्ली बाजार में सड़क किनारे अपने दोस्त अरविन्द बैंजवाल के साथ खड़े थे। बताया गया है कि इसी दौरान एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य एवं उनका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए और देखते ही देखते जेपी चमोला ने मौके पर ही दम तोड दिया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है। मामले में अभी तक किसी की भी ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं सौंपी गई है। इस संबंध में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिजनों द्वारा तहरीर देने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
(Rudraprayag principal accident)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में गहरी खाई में समाई कार, होने वाली दुल्हन समेत परिवार के पांच लोगों की मौत

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement

To Top