Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Bjp leader Sandeep karki of shantipuri udhamsingh Nagar murder case

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखण्ड: शांतिपुरी में सनसनीखेज वारदात, भाजपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

BJP Sandeep karki Murder: दिनदहाड़े हुए हत्याकांड से पुलिस के साथ ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप, मृतक के परिवार में मचा कोहराम…

अपराधियों की राजधानी के रूप में प्रसिद्ध हो चुके राज्य के उधमसिंह नगर जिले में बदमाशों के हौंसले किस कदर बुलंद हैं इसका अंदाजा आए दिन सामने आने वाली अपराधिक घटनाओं की खबरों से आसानी से लगाया जा सकता है। आज फिर ऐसी ही एक सनसनीखेज खबर किच्छा तहसील के शातिपुरी क्षेत्र से सामने आ रही है जहां खनन पट्टे के रास्ते को लेकर हुए विवाद में भाजपा मंडल महामंत्री की उनके पड़ोसी ने ही गोली मारकर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं पुलिस विभाग के साथ ही समूचे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया है कि इस सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस विभाग की टीम ने फरार हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है।
(BJP Sandeep karki Murder)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में हुआ बड़ा बवाल, अंधाधुंध फायरिंग में एक की मौत कनिष्ठ प्रमुख की हालत गंभीर

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के उधमसिंह नगर जिले की किच्छा तहसील क्षेत्र के शांतिपुरी नंबर तीन निवासी संदीप सिंह कार्की पुत्र जगत सिंह कार्की पंतनगर-शांतिपुरी के भाजपा मंडल महामंत्री थे। बताया गया है कि शनिवार को संदीप अपनी पत्नी को लेकर जैसे ही रूद्रपुर से शांतिपुरी पहुंचा तो उसे पता चला कि पड़ोस में रहने वाले ललित मेहता ने उसके खनन पट्टे पर जाने वाले मार्ग को रोक दिया है। जिस पर संदीप वहां पहुंचकर रास्ता खोलने लगा। यह देखकर ललित मेहता भी अपने भाई और पिता के साथ वहां पहुंच गया। जिससे संदीप और ललित के बीच कहासुनी हो गई। इससे पहले कि आसपास के लोग कुछ समझ पाते ललित ने संदीप के सीने पर असलहा सटाकर फायर कर दिया। जिससे संदीप लहुलूहान हो कर बीच रास्ते में ही गिर गया और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई। संदीप की मौत की खबर मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया। हादसे से संदीप के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
(BJP Sandeep karki Murder)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पंखे से लटका मिला व्यापारी नेता की पत्नी का शव, ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top