Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Aakriti singh of laksar haridwar will be seen walking the ramp, selected in reality show.
Pic: Aakriti Singh form laksar haridwar

उत्तराखण्ड

हरिद्वार

उत्तराखण्ड: छोटी उम्र में ही रैंप पर कैटवॉक करती नजर आएंगी आकृति, रियलिटी शो में हुआ चयन

Haridwar Aakriti reality show: महज 10 वर्ष की उम्र में अंजन टीवी पर प्रसारित हो रहे इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन टू के लिए हुआ आकृति का चयन, रैंप वॉक करते हुए आएंगी नजर…

उत्तराखण्ड की युवा प्रतिभाएं आज चहुंओर अपनी काबिलियत का डंका बजा रही है। यही कारण है कि विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के साथ ही खेल, सिनेमा एवं नृत्य तथा गीत-संगीत के क‌ई मंचों से समूचे उत्तराखण्ड को गौरवान्वित होने का सुनहरा अवसर बार-बार मिल रहा है। इसी कड़ी में अब राज्य की एक और होनहार बेटी का चयन अंजन टीवी पर प्रसारित हो रहे इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन टू के लिए हो गया है। जी हां.. हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के हरिद्वार जिले के ढाढकी गांव की रहने वाली आकृति की, जो रैंप पर कैटवॉक करते हुए नजर आने जा रही है। आकृति की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं समूचे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।
(Haridwar Aakriti reality show)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: तोली गांव के राहुल राष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में दिखाएंगे अपने मुक्कों का दम

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के हरिद्वार जिले की लक्सर तहसील क्षेत्र के ढाढकी की गांव की रहने वाली आकृति का चयन अंजन टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन टू के लिए हो गया है। बता दें कि बीते सितंबर 2021 में आकृति को इस शो के ऑडिशन के लिए देहरादून बुलाया गया था। जिसमें उसने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत शो में अपना स्थान पक्का किया। बताते चलें कि दो बहनों में सबसे छोटी आकृति अभी महज 10 वर्ष की है। उनके पिता अशोक कुमार लालकुआं पेपर मिल में कार्यरत हैं। आकृति की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से उसके माता पिता की खुशी का ठिकाना नहीं है और घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
(Haridwar Aakriti reality show)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड की तृप्ति जोशी, अमेरिका की यूनिवर्सिटी में वैज्ञानिक के लिए चयनित प्रदेश का बड़ा मान

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top