Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
latest news: Indian Army soldier Vikram of sonipat Haryana went missing, was posted in Dehradun Uttarakhand.

उत्तराखण्ड

देहरादून

भारतीय सेना का जवान हुआ लापता, देहरादून में थी पोस्टिंग, छुट्टियां खत्म होने पर निकला था घर से

Indian Army Missing Soldier: घर से ड्यूटी ज्वाइन करने निकला भारतीय सेना का जवान लापता, देहरादून में थी पोस्टिंग, पुलिस कर रही है तलाश…

छुट्टियां खत्म कर घर से ड्यूटी के लिए निकला भारतीय सेना का एक जवान लापता हो गया है। लापता जवान की पहचान विक्रम के रूप में हुई है। बताया गया है कि वह मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला था तथा वर्तमान में उसकी पोस्टिंग उत्तराखण्ड के देहरादून जिले में थी। परिजनों के मुताबिक वह बीते एक जुलाई को पानीपत से बस में सवार होकर देहरादून के लिए निकला था। परिजनों का उससे अंतिम बार संपर्क भी उसी समय हुआ था, इस दौरान उसने देहरादून के लिए बस मिलने की बात कही थी। इसके बाद ना तो उसका कोई फोन आया और ना ही परिजनों द्वारा फोन करने पर मोबाइल की घंटी बजी। फोन करने पर मोबाइल स्विच ऑफ बताया जा रहा है। जवान के एकाएक लापता होने की खबर से चिंतित परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद आखिरकार पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है।
(Indian Army Missing Soldier)

यह भी पढ़ें- रूद्रपुर: दो जवानों बेटों की मौत से परिवार में कोहराम, थम नहीं रहे बुजुर्ग पिता की आंखो से आंसू

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत जिले के सरगथल गांव निवासी विक्रम भारतीय सेना में कार्यरत हैं। वर्तमान में उसकी पोस्टिंग देहरादून में थी। बताया गया है कि वह दस दिनों की छुट्टियों पर अपने घर आया था। बीते एक जुलाई को वह घर से पानीपत पहुंचा था और यही से बस में बैठकर देहरादून के रवाना हुआ था। तभी से उसकी कोई खोज खबर नहीं है। विक्रम के एकाएक लापता होने की खबर से जहां उसके परिवार में हड़कंप मचा हुआ है वहीं उसके परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। लापता विक्रम दो बच्चों का पिता बताया जा रहा है। परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के पश्चात पुलिस ने लापता जवान की तलाश शुरू कर दी है।
(Indian Army Missing Soldier)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: युवा हो जाए तैयार, अग्निपथ योजना के तहत होंगी 3 भर्ती रैलियां, जल्द करें आवेदन

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top