Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand News: tempo traveler accident in Badrinath highway chamoli. latest news

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

चमोली

उत्तराखंड में बड़ा हादसा बद्रीनाथ यात्रियों से भरा वाहन पलटा वीडियो आई सामने

Chamoli Tempo Traveller Accident: टेंपो ट्रैवलर एकाएक सड़क पर अनियंत्रित होकर पलट जाने से चालक सहित 16 यात्री घायल, सड़क के दोनों ओर लगा जाम…

राज्य में दर्दनाक सड़क हादसों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसी ही एक खबर आज राज्य के चमोली जिले से सामने आ रही है जहां बदरीनाथ से ऋषिकेश जा रहे एक टेंपो ट्रैवलर एकाएक सड़क पर अनियंत्रित होकर पलट जाने से चालक सहित 16 यात्री घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीमों ने तुरंत रेस्क्यू चलाकर सभी को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया है कि प्राथमिक उपचार के बाद सभी यात्रियों को अन्य वाहनों से जोशीमठ की ओर रवाना कर दिया गया है।
(Chamoli Tempo Traveller Accident)
यह भी पढ़ें- अभी-अभी उत्तराखंड रोडवेज बस हो गई हादसे का शिकार यात्रियों में मची चीख-पुकार

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ट्रैकों ट्रेवलर वाहन बद्रीनाथ से ऋषिकेश की ओर जा रहा था। बताया गया है कि जैसे ही वाहन बदरीनाथ हाईवे पर गोविंदघाट से दो किलोमीटर आगे पिनोला के पास पहुंचा तो एकाएक उसके ब्रेक फेल हो गए। जिससे वाहन बीच सड़क पर ही अनियंत्रित होकर पलट गया। वाहन के बीच सड़क पर पलट जाने से सड़क के दोनों ओर भारी जाम लग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही दुर्घटनाग्रस्त वाहन को स्थानीय व्यक्तियों और जेसीबी की मदद से सड़क किनारे लगाकर यातायात सुचारू किया‌ बता दें कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन में केरल, बंगाल और हैदराबाद के रहने वाले पर्यटक सवार थे। हादसे में वाहन में सवार सभी पर्यटक घायल हो गए। वो तो गनीमत रही कि वाहन खाई की ओर नहीं पलटा अन्यथा हादसे का परिणाम काफी भयावह होता।
(Chamoli Tempo Traveller Accident)

यह भी पढ़ें- दिल्ली से उत्तराखंड आ रही बस पलटी 5 यात्री घायल अन्य की हालत गंभीर, देखें वीडियो

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top