Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Haldwani news: A marriage bag full of jewelry was left in the auto, driver Kirti Ballabh Joshi return the bag. Haldwani Marriage Auto Driver

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

हल्द्वानी: ज्वेलरी से भरा बैग छूट गया ऑटो में तो चालक खुद आया बैग के साथ आशीर्वाद देने

Haldwani Marriage Auto Driver: आटो चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, दुल्हन पक्ष को लौटाया गहनों से भरा बैग, दुल्हन को आशीर्वाद देकर ईनाम लेने से किया इंकार….

उत्तराखण्ड के पहाड़ के सीधे साधे लोग अपनी सीधे-साधे व्यवहार तथा ईमानदारी के लिए सभी जगह जाने जाते है इसमें कोई संदेह नहीं है, एक बार फिर ऐसी ही ईमानदारी की मिशाल पेश की है राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी के एक ऑटो चालक कीर्ति बल्लभ जोशी ने। बता दें कि आटो चालक कीर्ति बल्लभ जोशी ने 6 लाख रुपयों के गहने के साथ नकद 50,000 रुपयों से भरा बैग वापस लौटाकर ना केवल ईमानदारी की मिसाल पेश की बल्कि गहने तथा रुपए की तलाश में परेशान परिजनों की चिंता को भी दूर किया। आइए आपको पूरे मामले से रूबरू कराते हैं। मामला नैनीताल जिले के हल्द्वानी तहसील के मुखानी क्षेत्र का है, जहां शादी समारोह के लिए बीते शुक्रवार को दुल्हन का परिवार गुजरात से हल्द्वानी पहुंचा था।
(Haldwani Marriage Auto Driver)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पौने दो लाख रुपये से भरा मिला बैग, पवन भट्ट ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

बताया गया है कि इसके बाद दुल्हन के परिजन ऑटो में सवार होकर समारोह स्थल के लिए निकले। समारोह स्थल पर पहुंचकर परिजन ऑटो से उतरे तो हड़बड़ी में एक बैग ऑटो में ही भूल गये। बताते चलें कि बैग में दुल्हन के लिए बनाये गए छह लाख रुपये के जेवर तथा पचास हजार कैश था।वही ऑटो चालक दुल्हन पक्ष को बैंकेट हॉल में छोड़कर दोपहर का खाना खाने घर चले गए जब कीर्ति बल्लभ खाना खाने के बाद ऑटो में पहुंचे तो उन्हें बैग दिखाई दिया जब उन्होंने बैग खोला तो उसमें गहने तथा नकदी थी। जिसके बाद वे तुरंत बैग लेकर बैंकेट हॉल की ओर निकले जहां उन्होंने दुल्हन पक्ष के लोगों को छोड़ा था। जब कीर्ति बल्लभ बैंकेट हॉल के भीतर पहुंचे तो दो घन्टे से मायूस दुल्हन के परिजनों की नजर अपने बैग पर पडी तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वही ईमानदार टेम्पो चालक कीर्ति बल्लभ जोशी ने दुल्हन के कन्यादान का हवाला देकर इनाम लेने से इंकार कर दिया। वही दुल्हन तथा दूल्हे के परिजनों ने आज के दौर में ईमानदारी की मिशाल पेश करने वाले ऑटो चालक कीर्ति बल्लभ जोशी का माला पहना कर अभिनन्दन किया।
(Haldwani Marriage Auto Driver)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: होमगार्ड जवान ने पेश की इमानदारी की मिसाल 13 हजारों रुपयों से भरा खोया पर्स लौटाया

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top