Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Younger brother hanged himself, elder brother died of heart attack after hearing the news in Haldwani. Haldwani news today

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

उत्तराखंड: होली पर टूटा दुखों का पहाड़ छोटे भाई की गई जिंदगी सदमे में बड़े की भी मौत

Haldwani news today: घरेलू कलह के चलते छोटे भाई ने खत्म की अपनी जीवन लीला, खबर सुनकर बड़े भाई को आया हार्ट अटैक, हो गई उसकी भी मौत, परिवार में पसरा मातम….

राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी तहसील क्षेत्र से दिल को झकझोर देने वाली एक हृदय विदारक खबर सामने आ रही है जहां दो भाइयों की एक साथ हुई मौत से एक परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया गया है कि पहले छोटे भाई ने फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी। जैसे ही इस घटना का पता मृतक के बड़े भाई को चला तो उसकी भी हृदयाघात से मौत हो गई। इस दुखद खबर से जहां समूचे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है वहीं लोग पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त कर रहे हैं। होली के दिन हुई इस दुखद घटना से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है।
(Haldwani news today)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: देखते ही देखते छत से कूदी महिला कर दी अपनी जीवन लीला समाप्त क्षेत्र में हड़कंप

अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के राजेंद्र नगर में रहने वाले अनिल सक्सेना उर्फ बबलू एक रिक्शा चालक था। बताया गया है कि बीते रोज घरेलू कलह के चलते उसने फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। हालांकि परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया परंतु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों के मुताबिक जहां अनिल की मौत जहां फांसी के फंदे से लटककर हुई वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर खाने से अनिल की मौत होने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त अनिल के बड़े भाई अनूप होली मनाने के लिए अपने गांव फरीदपुर ग‌ए हुए थे। गांव से वापस लौटते समय जैसे ही उन्हें अनिल की मौत की खबर मिली तो एकाएक हुई इस दुखद घटना से उन्हें बेहद गहरा आघात पहुंचा। देखते ही देखते उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई।
(Haldwani news today)

यह भी पढ़ें- रुद्रप्रयाग में बड़ा बवाल कर्णप्रयाग रेल परियोजना निर्माणाधीन सुरंग में एक व्यक्ति की मौत

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

Uttrakhand News Tags

To Top