Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news today: Prashant Bhandari of pati champawat died due to drowning in the Ladhia river. Pati champawat news today

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखण्ड: पहाड़ में लधिया नदी में डूबने से चली गई मासूम की जिंदगी, दी थी 10वीं की परीक्षा

Pati champawat news today: दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था प्रशांत, अचानक पैर फिसलने से हो गया दर्दनाक हादसा, परिवार में मचा कोहराम….

राज्य के नदी तालाबों में नहाने के दौरान डूबने से मौत होने की दर्दनाक घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है बावजूद इसके लोग न तो सावधान हो रहे हैं और ना ही इससे परहेज कर रहे हैं। खासतौर पर छोटे बच्चों, किशोरों एवं युवाओं के इस तरह की घटनाओं में काल का ग्रास बन जाने की दुखद खबर लगातार सुनने को मिल रही है। ऐसी ही एक दुखद खबर आज उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

“>राज्य के चम्पावत जिले के पाटी तहसील के दूरस्थ लधियाघाटी क्षेत्र से सामने आ रही है जहां दोस्तों के साथ लधिया नदी में नहाने गए एक किशोर की नदी में डूबने से मौत हो गई। इस दुखद खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी शोक की लहर दौड़ गई है।
(Pati champawat news today)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: सेल्फी लेने के चक्कर में दो सगे भाई डूबे नदी में अभी तक कोई खबर नहीं

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के चम्पावत जिले के पाटी विकासखण्ड के दूरस्थ लधियाघाटी क्षेत्र के मछियाड़ गांव निवासी दशरथ सिंह भंडारी का सबसे छोटा पुत्र प्रशांत भंडारी बीते रोज अपने दोस्तों के साथ लधिया नदी में नहाने गया था। बताया गया है कि इसी दौरान एकाएक पैर फिसलने से प्रशांत नदी की तेज लहरों में गिर गया। गहराई अत्यधिक होने के कारण देखते ही देखते वह नदी की तेज धाराओं में ओझल हो गया। जिससे मौके पर मौजूद उसके अन्य दोस्तों के पैरों तले की जमीन खिसक गई। आनन फानन में उन्होंने चीख पुकार मचाकर मदद की गुहार लगाई। बच्चों की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे आस पास के ग्रामीणों ने तुरंत प्रशांत की खोजबीन शुरू की। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को प्रशांत का शव नदी किनारे से बरामद हुआ। इस घटना से मृतक के परिजनों के साथ ही पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक प्रशांत ने इसी वर्ष दसवीं की परीक्षाएं दी थी। इन दिनों वह अपने रिजल्ट का इंतजार कर रहा था। छुट्टियां होने के कारण वह अपने दोस्तों के साथ गया था।
(Pati champawat news today)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड :सेल्फी लेने के चक्कर में मनोविज्ञानी युवक गिरा नदी में 8 दिन बाद मिला शव

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top