Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Mohani of Gadeta village dehradun passed Patwari exam result, police training is still going on. Uttarakhand Patwari result

UTTARAKHAND GOVT JOBS

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखण्ड: गड़ेता गांव की मोहनी ने उत्तीर्ण की पटवारी परीक्षा अभी चल रही हैं पुलिस की ट्रेनिंग

Uttarakhand Patwari result:  देहरादून की मोहिनी ने पुलिस में भर्ती के बाद उत्तीर्ण की पटवारी समेत तीन परीक्षाएं 

उत्तराखंड के होनहार युवा आज हर क्षेत्र मे अपनी सफलता का परचम लहरा रही है अगर बात करें बीते दिनों उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा घोषित किए गए पटवारी लेखपाल परीक्षा परिणामों की तो इसमें बड़ी संख्या में राज्य की बेटियों ने बाजी मारी है। आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होंने पुलिस में भर्ती होते ही पटवारी, कनिष्क सहायक तथा फारेस्ट गार्ड समेत चार अन्य सरकारी परीक्षाएं उत्तीर्ण की है। जी हां… हम बात कर रहे हैं राज्य के देहरादून जिले के ग्राम गड़ेता ब्लॉक कालसी निवासी मोहिनी की। जिन्होंने पटवारी भर्ती परीक्षा उत्तीर्ण करके सफलता हासिल की है।(Uttarakhand Patwari result)

यह भी पढ़िए: टिहरी : पिता को खोया पर नहीं खोया हौसला मुस्कान ने पटवारी समेत 3 परीक्षाएं की उत्तीर्ण

देवभूमि दर्शन से खास बातचीत
देवभूमि दर्शन से खास बातचीत में मोहिनी की बहन अंजू ने बता दें कि मोहिनी की प्रारंभिक शिक्षा जीआईसी कालसी से तथा इसके बाद की शिक्षा उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी सेंटर विकास नगर से पूर्ण हुई है। मोहिनी के पिता शिब्बा जहां कृषक हैं वहीं माता सरिता देवी गृहणी हैं। बताते चलें कि मोहिनी ने बिना किसी कोचिंग के गांव में ही सेल्फ स्टडी करके इन सभी परीक्षाओ में सफलता हासिल की है। मोहिनी ने फॉरेस्ट गार्ड तथा कनिष्ठ सहायक की लिखित परीक्षा भी उत्तीर्ण की है लेकिन अभी तक मोहिनी का पटवारी और उत्तराखंड पुलिस में ही अंतिम रूप से चयन हुआ है। बताते चलें कि वर्तमान में मोहिनी उत्तराखंड पुलिस में चयनित होकर हरिद्वार में ट्रेनिंग कर रही हैं। इस संबंध में मोहिनी का कहना है कि उनकी मेहनत आगे भी जारी रहेगी।(Uttarakhand Patwari result)

यह भी पढ़िए: उत्तराखंड : टिहरी की अनीता ने पटवारी और फॉरेस्ट गार्ड समेत तीन परीक्षाएं की एक साथ उत्तीर्ण

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top