Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand News: Dead body of a youth missing since 8 days was recovered from the pond adjacent to the village in haridwar.

उत्तराखण्ड

हरिद्वार

उत्तराखंड: 8 दिन से लापता युवक का शव गांव से सटे तालाब से हुआ बरामद, मचा बवाल

Haridwar News: आठ दिन पूर्व एकाएक लापता हो गया था मृतक युवक, शव बरामद होने की खबर से परिवार में मचा कोहराम, शव का पोस्टमार्टम न कराने की मांग को लेकर परिजनों ने काटा बवाल, पुलिस से उलझे…

राज्य के हरिद्वार जिले के अंतर्गत आने वाले गांव बहादरपुर से एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां 8 दिन पूर्व लापता युवक का शव गांव से सटे तालाब से बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसआई मनोज सिरोला के अनुसार युवक की मौत का कारण अंधेरे के कारण तालाब में गिरना बताया जा रहा है। क्योंकि युवक के हाथ से एक टॉर्च बरामद हुई है। युवक की मौत से जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही पूरे गांव में शोक की लहर है।
(Haridwar news)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पति ने पहले दहेज के लिए की पत्नी की हत्या, फिर कोतवाली जाकर खुद किया सरेंडर

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक दुखद खबर राज्य के हरिद्वार जिले के बहादरपुर गांव के  8 दिन से लापता एक युवक का शव गांव के ही तालाब से बरामद कर लिया गया। बता दें कि बहादरपुर निवासी अनिल उर्फ नीटू पुत्र रतन सिंह 8 दिन पहले घर से लापता हो गया था। परिजनों ने 2 दिन तक काफी खोजबीन की लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को युवक की गुमशुदगी की तहरीर दी। पुलिस युवक की तलाश में जुटी ही थी कि किसी ने पुलिस को लक्सर रुड़की हाईवे से सटे तालाब मे एक शव पड़े होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा शव को तालाब से बाहर निकाला। इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस द्वारा  शिनाख्त कराने पर शव अनिल उर्फ नीतू का निकला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम न करने की मांग को लेकर जमकर बवाल काटा। परंतु पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में सनसनीखेज वारदात, एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से की हत्या

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top