Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: dead body of youth Praveen Bhandari found in river at Dehradun, fear of murder case. Praveen Bhandari Murder Case Dehradun Uttarakhand

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखण्ड में लगातार बढ़ते जा रहे हैं अपराध, नदी में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

नदी किनारे मिला 20 वर्षीय युवक का शव, परिवार में कोहराम, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका…

राज्य में अपराधिक घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। आज फिर राज्य के देहरादून जिले से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है जहां नदी में एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक की शिनाख्त 20 वर्षीय प्रवीण भंडारी के रूप में हुई है। बताया गया है कि वह देहरादून के शेरा गांव का रहने वाला था। उधर इस सनसनीखेज खबर से जहां मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को अपनी तहरीर दे दी है जिसके आधार पर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।
यह भी पढ़ें- देहरादून में सनसनीखेज वारदात महिला और नौकर का घर में मिला शव, पुलिस जांच मे जुटी

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी देहरादून के शेरा गांव निवासी प्रवीण भंडारी पिक‌अप चलाता था। बताया गया है कि बीते बुधवार को वह अपने मालिक की कार से टूरिस्ट को छोड़ने था। वापसी में वह वह अपनी मां को गांव लेकर आया था। इसके बाद कार को मालिक के यहां छोड़कर स्कूटर से वापस घर जा रहा था। परंतु काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। गुरुवार को उसका शव नदी से नग्न अवस्था में बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक जिस जगह पर शव मिला है, वहां से स्कूटर करीब एक किलोमीटर दूर खड़ा था। घटनास्थल से कुछ दूरी पर खून भी पड़ा हुआ था। इतना ही नहीं मृतक के सिर के पिछले हिस्से में चोट के निशान भी हैं। जिसे देखकर भी मामला हत्या का लग रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में हुई ह्रदय विदारक घटना बेटे की हत्या करने के बाद खुद भी कर ली खुदखुशी
यूट्यूब पर जुड़िए

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top