Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Dehradun SSP Janmejay Prabhakar Kailash Khanduri went out on patrol on horseback at night.

Uttarakhand Police

उत्तराखण्ड

देहरादून

Video: रात को घोड़े पर सवार हो गश्त पर निकले देहरादून SSP, लोगों को लगाई फटकार

घोड़े पर गश्त पर निकले कप्तान, शराब पीकर घूम रहे युवकों को दी हिदायत, मिले दिलचस्प ज़बाब, बिना मास्क पहने घूमने वाले लोगों के पकड़वाए कान…

बीते दिनों राजधानी देहरादून के कप्तान की जिम्मेदारी संभालने वाले एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर कैलाश खंडूरी इन दिनों फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं। वह कभी रात को निजी वाहन पर गश्त पर निकलकर ड्यूटी में मुश्तैद पुलिसकर्मियों की चेकिंग करते हैं, ठीक से ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए नजर आते हैं कामचोर एवं लापरवाह कर्मियों को चेतावनी भी दे रहे हैं तो वहीं आम जनमानस की खैर-खबर भी ले रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया बीती रात उस समय नजर आया जब एस‌एसपी घोड़े पर सवार होकर गश्त करते हुए नजर आए इस दौरान उन्होंने शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले कुछ युवकों को प्यार से समझाते हुए हिदायत भी दी। बिना मास्क पहने सड़क पर घूमने वाले लोगों से कान पकड़वाकर माफी मंगवाई। इतना ही नहीं गश्त करते हुए वह मसूरी डायवर्जन तक गए। जहां ड्यूटी पर तैनात एसआई आरती कलूड़ा गाड़ियों को रोककर जांच कर रहीं थीं और चालान भी काट रहीं थीं। इस पर एस‌एसपी ने उन्हें शाबासी देते हुए उनका हौसला भी बढ़ाया।
यह भी पढ़ें- देहरादून के नए SSP बने जन्मेजय प्रभाकर कैलाश खंडूड़ी, कार्यभार संभालकर गिनाई प्राथमिकताएं

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून के न‌ए एस‌एसपी जन्मेजय प्रभाकर कैलाश खंडूरी ने बीती रात को घोड़े पर सवार होकर न सिर्फ शहर का हाल जाना बल्कि रात को शराब पीकर बाइक पर घूम रहे युवकों को जमकर फटकार भी लगाई। बता दें कि ये युवक उन्हें उस समय मिले जब वह निरीक्षण करते हुए राजपुर क्षेत्र में पहुंचे। एसएसपी ने जब युवकों से पहचान पत्र लेकर उनसे पूछा कि क्या उन्होंने शराब पी रखी है, तो इनमें से एक युवक ने कहा कि उसने शराब नहीं बियर पी हुई है, जबकि दूसरे युवक ने थोड़ी सी शराब पीने की बात स्वीकारी तो तीसरा युवक शराब पीने की बात से मुकरते हुए बोला कि उसने शराब नहीं पी रखी है। ऐसे में जब एसएसपी ने कहा कि उनका मेडिकल करवाने की बात कही तो तीनों युवक एसएसपी से माफी मांगने लगे। इसी तरह एस‌एसपी ने बिना मास्क सड़क पर घूम रहे लोगों से न सिर्फ कान पकड़वाकर माफी मंगवाई बल्कि उन्हें सख्त हिदायत भी दी।

यूट्यूब पर जुड़िए

लेख शेयर करे

Comments

More in Uttarakhand Police

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top