Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड: रक्षाबंधन पर पत्नी को ससुराल छोड़ घर लौट रहे युवक ने सड़क हादसे में तोड़ा दम

khatima bike accident: रक्षाबंधन पर पत्नी को ससुराल छोड़कर घर वापस लौट रहा था पंकज, दर्दनाक सड़क हादसे में मौके पर ही मौत, घर का था इकलौता चिराग…

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के किसी ना किसी हिस्से से लगभग रोज सुनाई देने वाली दर्दनाक सड़क हादसे की दुखद खबर आज उधमसिंह नगर जिले के खटीमा तहसील क्षेत्र से सामने आ रही है जहां रक्षाबंधन पर पत्नी को ससुराल छोड़कर घर लौट रहे एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक सड़क हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि बाइक सवार युवक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर बुरी तरह रौंद दिया। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस दुखद हादसे में घर के इकलौते बेटे की मौत की खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी मातम पसर गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(khatima bike accident)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: छाछ बनाने वाली मशीन ने मां बेटी की ली जान जान, पहाड़ की परंपरागत विधि थी सुरक्षित

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के उधमसिंह नगर जिले के खटीमा तहसील क्षेत्र के भूड़ महोलिया गांव निवासी पंकज सिंह राणा पुत्र हरीश बाबू रक्षा बंधन पर्व पर बाइक से पत्नी के साथ अपने ससुराल दियां चांदपुर गया था। बताया गया है कि वापसी में जब वह बाइक पर सवार होकर अकेले घर की ओर वापस लौट रहा था, इसी दौरान सितारगंज मार्ग पर लोहिया पुल के पास उसकी बाइक को एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने भीषण टक्कर मार दी। जिससे पंकज बाईक समेत छिटककर काफी दूर जा गिरा और उसने मौके पर ही दम तोड दिया। बता दें कि मृतक पंकज अपने घर का इकलौता चिराग था। वह अपने पीछे पत्नी सपना देवी व पांच वर्षीय पुत्र राजनभ समेत माता-पिता और बहन कंचन को रोता बिलखता छोड़ गया है।
(khatima bike accident)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में बड़ा हादसा बद्रीनाथ यात्रियों से भरा वाहन पलटा वीडियो आई सामने

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top