Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttrakhand stirred up by Yogi action, case filed against relatives of two IAS and 1 IPS gangster yashpal tomar

उत्तराखण्ड

हरिद्वार

योगी के एक्शन से उत्तराखंड में हड़कंप, दो आईएएस और 1 आईपीएस के सगे संबंधियों पर मुकदमा दर्ज

Gangster Yashpal Tomar : गैंगस्टर यशपाल तोमर के जमीन खरीद-फरोख्त मामले में बड़ा खुलासा

उत्तराखंड में अफसरशाही शासन पर हावी रही है। भले ही सरकार हमेशा से उत्तराखंड में जीरो टॉलरेंस का दावा करती आ रही हो लेकिन इस पर चपत लगाई अधिकारियों ने। अब तक कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिसमें अधिकारियों ने जमकर सरकार का पैसा लुटाया फिर चाहे बात हवाई सेवा या फिर विदेश यात्रा की करलो या एन एच घोटाले की। हालांकि जब जब भ्रष्टाचार के मामले सामने आए तो सरकार ने एक्शन भी लिए। उत्तराखंड में जमीनों की खरीद-फरोख्त के कई मामले सामने आए हैं । ऐसा ही मामला एक उत्तराखंड यूपी से जुड़ा हुआ।
जिसमें उत्तराखंड के आईपीएस और आईएएस के परिजनों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। (gangster yashpal tomar)

बता दें कि मामला यूपी के गैंगस्टर यशपाल तोमर से जुड़ा हुआ है जिसने यूपी उत्तराखंड समेत कई राज्यों में जमीन की खरीद-फरोख्त की। यशपाल तोमर के खिलाफ हरिद्वार में कई मुकदमे दर्ज हैं। अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। जी हां खुलासा हुआ है कि उत्तराखंड के दो आईएएस और 1 आईपीएस अधिकारियों के सगे रिश्तेदारों ने भी गैंगस्टर यशपाल तोमर कि उत्तराखंड में जमीन दिलाने के गड़बड़झाले में मदद की। और इसके बदले यशपाल तोमर ने आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के सगे संबंधियों को प्रॉपर्टी खरीदने में मदद की। यशपाल के साथ जमीन खरीद फरोख्त में इन अधिकारियों के परिजन भी शामिल रहे और अब आईएएस आईपीएस के परिजनों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़िए: उत्तराखंड : लचर स्वास्थ्य सेवाएं, बच्ची का हाथ टूटने पर डॉक्टरों ने चढ़ाया गत्ते का प्लास्टर

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा में पुलिस एफ आई आर में उत्तराखंड के दो सीनियर आईएएस और एक सीनियर आईपीएस के परिजनों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। यह अधिकारी हरिद्वार में बड़ी जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। एक डीएम रह चुके हैं तो एक आईपीएस अधिकारी एसएसपी। वही एक अधिकारी इस वक्त सचिवालय में तैनात है। आपको यह भी बता दें कि यशपाल तोमर को हरिद्वार की दो बड़ी संपत्तियों के मामले में भी गिरफ्तार किया गया है और कोतवाली समेत कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। इस खबर से यूपी से लेकर उत्तराखंड में हड़कंप मचा हुआ है।


उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top