Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: rajendra singh died due to guldar attack in tehri Garhwal.

UTTARAKHAND GULDAR

उत्तराखण्ड

टिहरी गढ़वाल

उत्तराखंड: घर के आँगन से आदमी को उठा ले गया आदमखोर गुलदार,जंगल में मिला क्षत-विक्षत शव

Guldar Attack Tehri Garhwal: थम नहीं रहा पर्वतीय क्षेत्रों में जंगली जानवरों का आतंक, अब टिहरी गढ़वाल जिले में आदमखोर गुलदार ने ग्रामीण को बनाया निवाला…

राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में जंगली जानवरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन राज्य के किसी ना किसी हिस्से से जंगली जानवरों द्वारा ग्रामीणों पर हमले की दुखद खबरें सुनने को मिल रही है। ऐसी ही एक खबर आज राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले से सामने आ रही है जहां एक ग्रामीण को आदमखोर गुलदार ने अपना निवाला बना लिया। काफी खोजबीन के बाद ग्रामीणों को मृतक का क्षत-विक्षत शव घर से काफी दूर जंगल में बरामद हुआ। घटना से जहां पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है वहीं पूरे क्षेत्र में भी दहशत व्याप्त है। दहशतजदा ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में पिछले लंबे समय से गुलदार सक्रिय है। गुलदार कई व्यक्तियों पर हमला कर चुका है। बीते 28 जनवरी को भी गुलदार ने गांव के समीप ही एक महिला को मार डाला था पर बावजूद इसके वन विभाग द्वारा कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है।
(Guldar Attack Tehri Garhwal)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: जंगल घास लेने गई थी दो महिलाएं अचानक सामने आ धमका बाघ……

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के नरेंद्रनगर ब्लाक के पसर गांव निवासी राजेंद्र सिंह उर्फ भगत रोज की तरह सोमवार सुबह भी पूजा पाठ करने के बाद अपने घर के आंगन में सूर्यदेव को अर्घ्य चढ़ा रहे थे। बताया गया है कि इसी दौरान एक आदमखोर गुलदार ने एकाएक उन पर हमला कर दिया। इससे पहले कि राजेंद्र कुछ सोच-समझ पाते गुलदार उन्हें घसीटता हुआ जंगल की ओर ले गया। राजेन्द्र की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के ग्रामीणों ने उनकी तलाश की तो उनका क्षत-विक्षत शव घर से तीन किलोमीटर दूर घने जंगल में पड़ा मिला। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक राजेंद्र सिंह घर में अकेले रहते थे।
(Guldar Attack Tehri Garhwal)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: गुलदार के हमले में काल का ग्रास बनी मीना, तीन मासूम बच्चों के सर से उठा मां का साया

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND GULDAR

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top