Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Husband stunned by wife playing Ludo game online in dehradun.

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड: पत्नी के ऑनलाइन लूडो खेलने से बौखलाया पति, हत्या करके खुद बताया पुलिस को

Ludo game online: गुस्से से आग बबूला पति ने पहले गला दबाकर की पत्नी की हत्या, फिर खुद थाने पहुंचकर पुलिस को दी मामले की जानकारी…

राज्य में पारिवारिक कलह की घटनाएं किस कदर बढ़ रही है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज शक की बुनियाद पर क‌ई घर तबाह हो चुके हैं। आज फिर ऐसी ही एक सनसनीखेज खबर राज्य के देहरादून जिले से सामने आ रही है जहां एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया गया है कि हत्यारोपी पति, पत्नी के आनलाइन लूडो खेलने एवं गेम पार्टनर के साथ चैटिंग करने की बात से नाराज़ था, इसी कारण उसने इस सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद पुलिस के सामने जाकर सारे मामले का खुलासा करते हुए अपना जुर्म भी कबूल किया। हत्यारोपी पति द्वारा सारा मामला सामने आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। उधर दूसरी ओर इस खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। पुलिस विभाग की टीम ने हत्यारोपी पति को जेल भेजने के साथ ही मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(Ludo game online)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: जंगल में घास लेने गए राकेश को आदमखोर बाघ ने बनाया निवाला, मिला क्षत-विक्षत शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के देहरादून जिले के हरभजवाला निवासी सवाना की 15 साल पहले चंगेज खान के साथ शादी हुई थी। सवाना की दो बेटियां व एक छोटा बेटा है। बताया गया है कि सवाना को आनलाइन लूडो खेलने का शौक था, इस दौरान वह अपने गेम पार्टनर के साथ बातें भी करती थी, जो उसके पति को बिल्कुल भी पसंद नहीं था। मिल रही जानकारी के मुताबिक चंगेज ने पुलिस को बताया कि उसने क‌ई बार सवाना को‌ इस बारे में समझाने की कोशिश की, परंतु जब बार – बार समझाने के बाद भी जब सवाना नहीं मानी तो शनिवार को उसने सवाना की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह खुद ही आइएसबीटी पुलिस चौकी पहुंचा और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करते हुए सारा गुनाह कबूल किया। इस दौरान उसने बताया कि आनलाइन लूडो के कारण उन दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था।(Ludo game online)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: शांतिपुरी में सनसनीखेज वारदात, भाजपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top