Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: leela devi died due to sudden rise of nailchami gadhera in tehri garhwal , dead body was found.

उत्तराखण्ड

टिहरी गढ़वाल

उत्तराखण्ड: पहाड़ में गधेरे के एकाएक उफान में आने से घास लेकर आ रही महिला बही, मिला शव

Tehri Garhwal news: जंगल से घास लेकर लौट रही थी महिला, एकाएक उफान पर आ गया नैलचामी गधेरा, तेज बहाव में बहने से महिला की मौत…

राज्य में मौसम का कहर जारी है। लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से जहां क‌ई पर्वतीय सड़क मार्गों पर मलवा आने से यातायात बाधित हैं वहीं नदी नाले और गधेरों के उफान पर आने से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। ऐसी ही एक खबर आज राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले से सामने आ रही है जहां अचानक उफान पर आए बरसाती नाले की चपेट में आने से घास लेकर जंगल से घर वापस लौट रही एक महिला की मौत हो गई। इस हादसे की खबर से जहां मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया है।
(Tehri Garhwal news)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में गुलदार का आतंक, वृद्ध को बनाया निवाला, जंगल में मिला क्षतविक्षत शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के घनसाली क्षेत्र के नैलचामी पट्टी के जाख गांव निवासी लीला देवी पत्नी रविंद्र लाल, रोज की तरह रविवार को भी गांव की ही एक अन्य महिला निकिता के साथ घास लेने जंगल गई थी। बताया गया है कि जैसे ही दोनों महिलाएं घास लेकर वापस घर लौट रही थी तभी अचानक नैलचामी गधेरा उफान पर आ गया। एकाएक नैलचामी गधेरे का जलस्तर बढ़ जाने से लीला देवी पानी के तेज बहाव में बहने लगी। इससे पहले की निकिता कुछ सोच समझ पाती, लीला एकाएक उसकी आंखों से ओझल हो ग‌ई। जिस पर निकिता ने चीख पुकार मचाकर मदद की गुहार लगाई। निकिता की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग और एसडीआरएफ की टीम ने काफी खोजबीन के बाद मृतका के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(Tehri Garhwal news)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में अभी अभी बड़ा हादसा, रोडवेज बस गिरी गहरी खाई में

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top