Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

UTTARAKHAND ROADWAYS

UTTARAKHAND TRANSPORT CORPORATION

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड रोडवेज की रक्षाबंधन पर चांदी चांदी, दिवाली जैसी बंपर कमाई कर तोड़े सारे रिकॉर्ड

Uttarakhand Roadways In Rakshabandhan: उत्तराखण्ड रोडवेज के लिए खास रहा रक्षाबंधन का त्योहार, दिवाली के जैसे हुई बंपर कमाई, टूटे सारे रिकॉर्ड…

उत्तराखण्ड रोडवेज के लिए इस बार का रक्षाबंधन बेहद खास रहा। सच कहें तो रोडवेज कर्मियों की मेहनत से इस बार उत्तराखण्ड रोडवेज ने रक्षाबंधन पर ही दिवाली मना ली। जी हां.. आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे उत्तराखण्ड रोडवेज को रक्षाबंधन पर हुई आमदनी ने अभी तक के सारे रिकार्ड तोड़ दिए। बताया गया है कि इस रक्षाबंधन पर उत्तराखंड रोडवेज को दो करोड़ 62 लाख रुपये की आमदनी हुई है। जो कि रक्षाबंधन पर अभी तक का सबसे बड़ा रिकार्ड है। इससे पूर्व पिछले दिवाली में उत्तराखण्ड रोडवेज ने 2.65 करोड़ रुपए कमाए थे।
(Uttarakhand Roadways In Rakshabandhan)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड परिवहन निगम में हो रही है 589 चालक परिचालकों की भर्ती, जल्द करें आनलाइन आवेदन

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस रक्षाबंधन में उत्तराखण्ड रोडवेज ने पिछले 19 सालों के रिकार्ड को तोडते हुए दो करोड़ 62 लाख रुपए की आय प्राप्त की है। इस संबंध में उत्तराखण्ड परिवहन निगम के महाप्रबंधक दीपक जैन का कहना है कि यह समस्त कार्मिकों की मेहनत का फल है। हालांकि रक्षाबंधन पर उत्तराखंड रोडवेज को हुई इस आय में और भी अधिक इजाफा हो सकता था परंतु सभी बसों का संचालन नहीं होने के कारण यह आंकड़ा बढ़ नहीं पाया। बताया गया है कि इस दौरान केवल 887 बसों का संचालन हुआ, जबकि कर्मचारियों के अवकाश या ड्यूटी पर नहीं आने की वजह से 106 बसें स्थगित करनी पड़ी। यह भी बता दें कि इस रक्षाबंधन पर रोडवेज बसों में मुफ्त यात्रा का लाभ 39 हजार से अधिक महिलाओं ने लिया।
(Uttarakhand Roadways In Rakshabandhan)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: रानीबाग पुल हुआ तैयार, 15 अगस्त से आसान हो जाएगा हल्द्वानी से कुमाऊं का सफर

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROADWAYS

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top