Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand crime news: Bike-borne assailants attacked school student saksham with sharp weapons in Haldwani. Haldwani crime news.

उत्तराखण्ड

नैनीताल

हल्द्वानी

उत्तराखण्ड: स्कूल के छात्र पर बाइक सवार हमलावरों ने धारदार हथियार से किए वार, हालत गंभीर

Haldwani crime news: गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं छात्र, पुलिस कर रही हमलावरों की तलाश, क्षेत्र में दहशत का माहौल…

राज्य में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसका अंदाजा शुक्रवार को हल्द्वानी में दिनदहाड़े हुई इस घटना से आसानी से लगाया जा सकता है। जहां ठंडी सड़क पर बाइक सवार हमलावरों ने एक नाबालिग छात्र पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया गया है कि छात्र के पेट व कमर के निचले हिस्से में गंभीर चोटें आई हैं। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने छात्र को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है। पुलिस विभाग की टीम ने बाइक सवार अज्ञात हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।
(Haldwani crime news)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड पुलिस में तैनात सिपाही की पत्नी की हत्या, मासूम बच्चों के सिर से उठा मां का साया

अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार नैनीताल जिले के हल्द्वानी तहसील क्षेत्र के काठगोदाम के वार्ड नंबर 34 निवासी नवीन आर्य का 17 वर्षीय बेटा सक्षम गुरुतेग बहादुर स्कूल में कक्षा 12वीं का छात्र है। बताया गया है कि शुक्रवार को सक्षम की छुट्टी थी परंतु वह रोज की तरह घर से निकल स्कूल के बाहर पहुंच गया, जहां उसके कुछ दोस्त पहले से मौजूद थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इसी दौरान एक काले रंग की बुलेट पर सवार कुछ युवक वहां आ पहुंचे और देखते ही देखते उन्होंने सक्षम से मारपीट करने लगे और धारदार हथियार से सक्षम पर वार करना शुरू कर दिया। सक्षम की चीख पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। घटना से दहशत में आए लोग इधर उधर भागने लगे। अफरातफरी के इस माहौल को देखकर बाइक सवार हमलावर मौके से फरार हो गए। शहर के बीचों-बीच दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।
(Haldwani crime news)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड पुलिस के जवान पर कार सवार बदमाशों ने किया हमला, क्षेत्र में दहशत का माहौल

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top