Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Paramjeet Bisht of chamoli will run in Olympics in Walk Race competition. Paramjeet bisht uttarakhand

उत्तराखण्ड

चमोली

Paramjeet Bisht Uttarakhand: ओलम्पिक में दौड़ेंगे उत्तराखंड के परमजीत बिष्ट, किया क्वालीफाई,

Paramjeet bisht uttarakhand: जापान में आयोजित एशियन रेस वॉक चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन कर परमजीत बिष्ट ने हासिल किया मुकाम, अब ओलम्पिक में दिखाएंगे अपना दम….

राज्य के होनहार युवा आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। अपनी काबिलियत के दम पर राज्य के होनहार युवाओं ने समूचे देश प्रदेश का मान बढ़ाया है। समूचे उत्तराखण्ड को गौरवान्वित करने वाली एक और ऐसी ही खबर सामने आ रही है। जी हां… उत्तराखण्ड के एक और युवा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ओलम्पिक के लिए क्वालीफाई कर लिया है। बात हो रही है मूल रूप से राज्य के चमोली जिले के रहने वाले परमजीत बिष्ट की, जो अपनी इस शानदार सफलता के दम पर अब आगामी ओलम्पिक में वॉक रेस प्रतियोगिता में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। परमजीत की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं समूचे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।
(Paramjeet bisht uttarakhand)
यह भी पढ़ें- चमोली की बबीता जोशी और उनके पति मुकेश चंद राष्ट्रीय एथलेटिक प्रतियोगिता के लिए चयनित

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के चमोली जिले के खल्ला मंडल गांव निवासी परमजीत बिष्ट ने जापान में आयोजित एशियन रेस वॉक चैंपियनशिप में न केवल शानदार प्रदर्शन किया है बल्कि नवाँ स्थान प्राप्त करते हुए 1.20.06 समय के साथ ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर समूचे उत्तराखण्ड को भी गौरवान्वित होने का सुनहरा अवसर प्रदान किया है। बता दें कि अपनी काबिलियत के दम पर इससे पूर्व भी अनेकों राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में मेडल हासिल कर चुके परमजीत के पिता जगमोहन जहां अपने गांव में ही एक छोटी सी दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करतें हैं वहीं परमजीत ने वाक रेस की बारीकियां अपने कोच गोपाल बिष्ट से सीखी है।
(Paramjeet bisht uttarakhand)

यह भी पढ़ें- Mansi Negi Gold Medal: उत्तराखंड की मानसी नेगी ने 20 किमी वाक रेस में जीता गोल्ड

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top