Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Bajrang Dal activist Arvind Pappi Sagar murder case in ramnagar nainital news. Arvind Pappi Sagar murder ramnagar.

उत्तराखण्ड

नैनीताल

Arvind Pappi Sagar murder ramnagar: उत्तराखण्ड में घर से बाहर बुलाकर बजरंग दल कार्यकर्ता को तड़के मारी गोली, हुई मौत

Arvind Pappi Sagar murder ramnagar: तड़के अरविंद के घर पर पहुंचे जिप्सी सवार अज्ञात युवक, घर से बुलाया बाहर और मार दी गोली, मौके पर ही तोड़ा अरविंद उर्फ पप्पी ने दम….

देवभूमि के नाम से पहचाने जाने वाली इस पावन धरा उत्तराखण्ड में भी आपराधिक घटनाएं किस तरह बढ़ने लगी है इसका अंदाजा राज्य के नैनीताल जिले के रामनगर क्षेत्र से सामने आ रही इस दुखद खबर से आसानी से लगाया जा सकता है जहां घर से बाहर बुलाकर बजरंग दल कार्यकर्ता की चार-पांच अज्ञात आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के घर से करीब 250 मीटर दूर हुई इस दर्दनाक घटना से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी दहशत के साथ ही हड़कंप मचा हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर दूसरी ओर परिजनों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए हंगामा कर एसपी सिटी का घेराव किया एसपी सिटी के आश्वासन के देने के बाद ही परिजनों का आक्रोश थोड़ा शांत हुआ।
(Arvind Pappi Sagar murder ramnagar)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: नदी में कार गिरने से फार्मेसिस्ट की मौत, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के नैनीताल जिले के रामनगर क्षेत्र के शिवलालपुर रियूनिया निवासी 24 वर्षीय अरविंद उर्फ पप्पी सागर पुत्र स्व. छत्रपाल सागर बजरंग दल कार्यकर्ता थे। बताया गया है कि सुबह पांच बजे जब अरविन्द अपने घर थे, उसी दौरान जिप्सी में सवार चार-पांच अज्ञात युवक उन्हें घर से बुलाने लगे। सुबह सवेरे युवकों की आवाज सुनकर अरविंद के चाचा चाची ने उन्हें बाहर जाने से मना किया परंतु वह नहीं माने और अज्ञात युवकों के साथ जिप्सी में बैठकर चले गए। परिजनों के मुताबिक कुछ ही देर बाद उन्होंने गोलियां चलने की आवाज सुनी तो घर से बाहर आए परिजनों को इधर उधर का मौका मुआयना करने पर घर से करीब 250 मीटर की दूरी पर अरविंद लहुलुहान पड़े मिले। इस दौरान जिप्सी सवार अज्ञात पांचों युवक भी मौके से गायब थे। आनन फानन में परिजनों ने अरविंद को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अरविंद को तीन गोलियां लगने की जानकारी चिकित्सकों द्वारा परिजनों को दी गई है।
(Arvind Pappi Sagar murder ramnagar)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : ढाई वर्ष की बेटी के सामने पति ने पत्नी की गर्दन पर वार कर की हत्या पूरे क्षेत्र में हड़कंप

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top