Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

उत्तराखण्ड

देहरादून

सिनेमा जगत

सीएम से की मुलाकात: ‘सड़क-2’ की लोकेशन देखने उत्तराखंड पहुंचे निर्देशक महेश भट्ट और पूजा भट्ट




बॉलीवुड वालो को उत्तराखण्ड की खूबसूरती इस तरह भा गयी की अब एक के बाद एक फिल्मे लेकर उत्तराखण्ड की हसीन वादियों में जगह तलाश रहे है। पहले बत्ती गुल मीटर चालू में पुरे टिहरी गढ़वाल सुंदरता को बखूबी फिल्माया गया था ,इतना ही नहीं फिल्म के दौरान अभिनेता शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर ने यहाँ के स्थानीय बोली के प्रसिद्ध शब्दो “बल और ठहरा को भी सिख लिया था “। अब फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग की अपार संभावनाओं को देखते हुए बॉलीवुड बहुत उत्साहित है।





यह भी पढ़ेउत्तराखण्ड में केदारनाथ फिल्म का जमकर विरोध शुरू, और सुशांत राजपूत की उम्मीदों में फिर पानी
बता दें कि फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म “सड़क-2” के लोकेशन के लिए उत्तराखंड को चुना है। जिसके लिए वो आज देहरादून पहुंच चुके है। वह मुख्यमंत्री आवास पहुचें और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। सड़क-2 में आलिया भट्ट पहली बार पिता महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट के साथ काम करेंगी। इसमें उनके साथ उनकी बेटी पूजा भट्ट भी हैं। महेश भट्ट अभी तक उत्‍तराखंड के औली, सीमा के आखिरी गांव नीति और माणा के अलावा त्रिजुगीनारायण जा चुके हैं। इस मुलाकात में मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि उत्तराखंड प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर होने के साथ ही सांस्कृतिक रूप से समृद्ध राज्य है। फिल्म निर्माताओं के लिए सुंदर फिल्मांकन के साथ ही समृद्ध लोक परंपराओं और संस्कृति को कथानक में प्रस्तुत करने की व्यापक संभावनाएं हैं। राज्य का हर्षिल क्षेत्र स्विट्जरलैंड के विकल्प के रूप में उभर सकता है।




यह फिल्म 1991 की सुपरहिट फिल्म सड़क की सीक्वेल होगी। हाल ही में महेश भट्ट ने अपने 70वें जन्मदिन पर सड़क-2 की घोषणा की थी। इसी क्रम में निर्देशक महेश भट्ट और पूजा भट्ट फिल्म की लोकेशन देखने के लिए देहरादून पहुंचे हैं। महेश भट्ट और पूजा भट्ट देहरादून हेलीकॉप्टर से माणा और औली के लिए रवाना होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म 25 मार्च 2020 को रिलीज होगी। 1991 में अंतिम बार अभिनेत्री पूजा भट्ट और अभिनेता संजय दत्त एक साथ नजर आए थे। सबसे खाश बात तो ये है कि फिल्म सड़क-2 में दोनों एक साथ फिर से दिखाई देंगे। सड़क-2 में अभिनेता संजय दत, पूजा भट्ट, आलिया भटट व आदित्य राय कपूर मुख्य भूमिका में होंगे।




लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top