Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Haldwani Traffic divert plan
सांकेतिक फोटो

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

हल्द्वानी से पहाड़ जाने वालों के लिए 29 और 30 जून को रूट रहेगा डाइवर्ट, देखिए पूरा प्लान…

Haldwani Traffic divert plan : आगामी 29 और 30 जून को वीकेंड के अवसर पर रूट रहेगा डाइवर्ट, जानें क्या रहेगा नया रूट प्लान….

Haldwani Traffic divert plan: गौरतलब हो की वीकेंड के दौरान अधिक संख्या मे यात्री घूमने के लिए नैनीताल पहुँचते है जिसके चलते अक्सर प्रशासन द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए हर वीकेंड पर रूट डायवर्ट किया जाता है ताकि लोगों को जाम जैसी विकट परिस्थितियों से ना गुजरना पड़े। इसी बीच आगामी 29 व 30 जून को वीकेंड के मौके पर रूट डायवर्ट किया गया है इसलिए पहले ही घर से नया रूट प्लान देखकर निकले।
यह भी पढ़ें- अजब-गजब: राजस्थान में दौड़ रही कार का हल्द्वानी में कर दिया चालान, वजह बताई हेलमेट ना होना

ये रहेगा रूट:-

Haldwani to Nanital Traffic divert
० बरेली रोड से नैनीताल, भीमताल, भवाली, कैंची धाम, अल्मोड़ा की ओर जाने वाले वाहन तीनपानी तिराहे से डायवर्ट होकर गोला बाईपास होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गन्तब्य को जायेंगे
० रामपुर रोड से आने वाले वाहन जिनको नैनीताल जाना है, पंचायतघर तिराहे से डायवर्ट होकर आर०टी०ओ०” रोड से हनुमान मन्दिर होते हुए कालाढूंगी बाईपास रोड से बाया कालाढूंग कालाढूंगी नैनीताल में प्रवेश करेंगे। जबकि भीमताल, भवाली, कैंचीधाम, अल्मोडा की ओर जाने वाले वाहन शीतल होटल तिराहे से डायवर्ट होकर तीनपानी बाईपास तिराहे से गोला बाईपास रोड होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गन्तब्य को जायेंगे।
० कालाढूंगी रोड से नैनीताल, भीमताल, भवाली, कैंचीधाम, अल्मोड़ा की ओर जाने वाले वाहन ऊँचापुल / लालडॉट तिराहे से डायवर्ट होकर हाईडिल गेट, कॉलटैक्स तिराहा होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गन्तब्य को जायेंगे।
० वीकेंड के दौरान शनिवार व रविवार को यात्रा रूट में भारी वाहनों का प्रवेश प्रातः 10:00 बजे से रात्रि 22:00 बजे तक पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा। यातायात के दबाव को देखते हुए आवश्यकतानुसार समय घटाया व बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: वंदे भारत सहित 22 ट्रेनों का संचालन रद्द, 18 का बदला रूट, देखें पूरी लिस्ट

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN


UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder: Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top