Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand News: high speed truck hit the car parafit save the life in almora road accident

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर पैराफिट ने बचा ली जिंदगी

Almora: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हादसे (Road Accident) में बाल-बाल बचा कार चालक, पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को किया गिरफ्तार..

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। सड़क हादसे की ऐसी ही एक खबर आज राज्य के अल्मोड़ा (Almora) जिले से सामने आ रही है जहां एक अनियंत्रित ट्रक ने कार को भयंकर टक्कर मार दी। वो तो गनीमत रही कि टक्कर लगने के बाद कार सड़क किनारे बने पैरापिट पर चढ़ गई। जिससे एक बड़ा हादसा (Road Accident) टल गया अन्यथा कार के गहरी खाई में समा जाती जिसमें जान-माल के नुक़सान होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता। बताया गया है कि हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक ने मौके से भागने की कोशिश भी की परंतु पुलिस ने उसे पकड़कर गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा स्कूटी सवार दसवीं कक्षा के छात्र की मौके पर ही मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा-लक्ष्मेश्वर मोटरमार्ग पर एक कार वाहन संख्या यूके-01-बी-6544 को पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक वाहन संख्या यूके-04-टीए-1016 ने जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार युवक बाल-बाल बच गया। हादसे की खबर से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। इस सम्बन्ध में स्थानीय क्षेत्रवासियों का कहना है कि अल्मोड़ा-लक्ष्मेश्वर मोटर मार्ग पर सड़क में ऊंचे पैरापिट नहीं होने से वाहन चालकों को हमेशा दुर्घटना का खतरा बना रहता है। क्षेत्रवासियों द्वारा विभाग से लगातार सड़क में ऊंचे पैराफिट लगाने की मांग की जाती रही है परन्तु विभाग क्षेत्रवासियों की मांग पर कोई रूचि नहीं ले रहा है। जिस कारण अभी तक इस संबंध में कोई भी कार्रवाई विभाग द्वारा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, दो बाईको में हुई भयानक भिड़ंत, युवक की मौत

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top