Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
UKSSSC Paper Leak case: Big success for STF, right hand teacher Tanuj Sharma of copying kingpin arrested from uttarakashi.

उत्तरकाशी

उत्तराखण्ड

UKSSSC Paper Leak: STF को मिली बड़ी कामयाबी, नकल सरगना का राइट हैंड गिरफ्तार

UKSSSC Paper Leak case: एसटीएफ की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, उत्तरकाशी से गिरफ्तार हुआ पेपर लीक प्रकरण के मास्टरमाइंड का राइट हैंड, सरकारी स्कूल में था शिक्षक…

उत्तराखण्ड में पेपर लीक प्रकरण की जांच कर रही एसटीएफ की टीम रोज न‌ए-न‌ए खुलासे कर रही है। राज्य सचिवालय से दो अपर सचिवों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाने के बाद अब एसटीएफ की टीम को इस मामले में एक बड़ी कामयाबी मिली है। जी हां.. उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक प्रकरण में एसटीएफ की टीम ने इसके मास्टरमाइंड के मुख्य साथी तनुज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गयामास्टरमाइंड के मुख्य साथी तनुज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है‌। बताया गया है कि तनुज देहरादून के रायपुर चौक का रहने वाला है और वर्तमान में उत्तरकाशी के राजकीय इंटरमीडिएट कॉलेज नेटवाड़ में बतौर शिक्षक कार्यरत हैं। उसे पेपर लीक प्रकरण के मास्टरमाइंड का दायां हाथ बताया जा रहा है।
(UKSSSC Paper Leak case)
यह भी पढ़ें- रंग लाया युवाओं का संघर्ष, पेपर लीक प्रकरण में बड़ी कार्रवाई, हटाए गए UKSSSC सचिव संतोष बडोनी

प्राप्त जानकारी के अनुसार एसटीएफ की टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए नकल माफिया गैंग की अहम कड़ी तनुज शर्मा को लंबी पूछताछ और पुख्ता सबूतों के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ की पूछताछ में तनुज ने कई महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं। जिनके आधार पर एसटीएफ ने सैकड़ों नकलची अभ्यर्थियों को भी चिन्हित कर लिया है। फिलहाल ये सभी लोग एक ही क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं। उधर दूसरी ओर अब एसटीएफ की टीम तनुज द्वारा किए गए खुलासों के बाद अब अंतरराज्यीय नकल माफिया गड़जोड़ का खुलासा करने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड नकल माफियाओं के तार उत्तर प्रदेश के क‌ई शातिर लोगों से भी जुड़े हैं। जिसके लिए STF की कुछ टीमें उत्तरप्रदेश के अनेक जिलों के लिए रवाना हो गई है। इस संबंध में एसटीएफ के अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही नकल गैंग की पूरी नकेल उनके हाथों में होगी।
(UKSSSC Paper Leak case)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बुरी खबर, 8 भर्ती परीक्षाओं पर रोक

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तरकाशी

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top