Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Tractor driver Prem Singh Tank died on the spot in Haldwani tractor scooty accident. Haldwani Scooty Accident

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

उत्तराखण्ड: स्कूटी को बचाने में एकाएक सड़क पर पलटा टैक्टर चालक ने मौके पर ही तोड़ा दम

Haldwani Scooty Accident; गलत दिशा से आ रही अनियंत्रित स्कूटी को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, टैक्टर के पिछले पहिए की चपेट में आ गया चालक….

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। दर्दनाक सड़क हादसे की ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के नैनीताल जिले से सामने आ रही है जहां हल्द्वानी में एक ट्रैक्टर के पलट जाने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि यह दर्दनाक सड़क हादसा गलत दिशा से आ रही युवतियों की अनियंत्रित स्कूटी को बचाने के चक्कर में घटित हुआ है। हादसे की खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी शोक की लहर है।
(Haldwani Scooty Accident)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में तैनात वन दरोगा का हार्ट अटैक से निधन, विभाग में दौड़ी शोक की लहर

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी तहसील क्षेत्र के चांदनी चौक घुड़दौड़ा निवासी प्रेम सिंह टांक पुत्र मोहन सिंह गौला में खनन का कार्य करते थे। बताया गया है कि बीते रोज वह अपने खाली ट्रेक्टर को लेकर घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही उनका टैक्टर गन्ना सेंटर के पास बजवालपुर में पहुंचा तो एकाएक सामने से एक अनियंत्रित स्कूटी आ गई। गलत दिशा से आ रही इस स्कूटी में दो छात्राएं बैठी हुई थी, जिन्हें बचाने के चक्कर में प्रेम ने टैक्टर को एकाएक दाई ओर मोड़ दिया। इस दौरान ट्रैक्टर का टायर धंसने से ट्रैक्टर दीवार पर टकरा गया और प्रेम सिंह छिटककर ट्रैक्टर के पिछले पहिए की चपेट में आ गए। देखते ही देखते उन्होंने दम तोड दिया। हादसे में प्रेम सिंह की मौत की खबर से उनकी पत्नी सविता सहित सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
(Haldwani Scooty Accident)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: अनियंत्रित होकर दुकान में घुसी स्कूल की बस, 20 बच्चे थे सवार

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top