Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: weather Storm havoc in yesterday, three including advocate died due to falling tree in different places. Uttarakhand weather news

UTTARAKHAND WEATHER

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखण्ड: पहाड़ से मैदान तक ढाया मौसम का कहर पेड़ गिरने से अधिवक्ता समेत तीन की मौत

Uttarakhand weather news: सही साबित हुआ मौसम विभाग का पूर्वानुमान, पहाड़ से मैदान तक बरसे मेघ, तेज रफ्तार से चली हवाएं, आंधी तूफान से जनजीवन अस्त-व्यस्त….

मौसम विभाग के पूर्वानुमान को सही साबित करते हुए उत्तराखण्ड में बीते रोज मौसम ने एक बार फिर करवट ले ली है। राज्य के अधिकांश हिस्सों में बारिश के साथ ही आंधी तूफान भी देखने को मिला है। क‌ई जगहों से पेड़ों के गिरने की भी खबरें सुनने को मिल रही है। इसी बीच राज्य के हरिद्वार जिले में एक बड़ा हादसा घटित हो गया है जहां ज्वालापुर में कटहरा बाजार स्थित अंसारी मार्केट में करीब 100 वर्ष पुराने पीपल के पेड़ के गिर जाने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हरिद्वार में ही कोतवाली क्षेत्र स्थित चमगादड़ टापू में भी एक पेड़ के गिर जाने से एक व्यक्ति आसमय काल का ग्रास बन गया। मृतकों की पहचान 10 वर्षीय मुनीर एवं सोनीपत निवासी योगेश के रूप में हुई है जबकि इस दुखद हादसे में इरफान गंभीर रूप से घायल हो गया है।
(Uttarakhand weather news)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड पुलिस में तैनात आरक्षी नवीन राणा का आकस्मिक निधन विभाग में दौड़ी शोक की लहर

उधर दूसरी ओर राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी तहसील क्षेत्र में रामपुर रोड पर मानपुर पश्चिम में चलती कार पर एक विशालकाय पेड़ के गिर जाने से कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान तनुज सेमवाल के रूप में हुई है। बताया गया है कि मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के रहने वाले तनुज हाईकोर्ट के अधिवक्ता थे। उनकी बेटी रुद्रपुर में रहती है जबकि वर्तमान में वह अपने परिवार के साथ नैनीताल के नैनागांव में रहते थे। पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार स्थित बुद्धा पार्क के पास भी सड़क पर दो पेड़ गिरने की खबर है जिसमें एक व्यक्ति घायल बताया गया है जबकि देहरादून जिले के प्रेमगनर में एक कुटिया के ढह जाने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। ऋषिकेश में रायवाला-गौहर माफी मार्ग यूकेलिप्टस का पेड़ गिरने से अवरुद्ध हो गया है।
(Uttarakhand weather news)

यह भी पढ़ें- Bageshwar saryu river: बागेश्वर में दूल्हे का दोस्त सरयू नदी में डूबकर लापता दिल्ली से आया था शादी में शामिल होने

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND WEATHER

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top