Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Preeti Upadhyay of ganai gangoli Pithoragarh selected for LT teacher, got posting in Nainital. Preeti Upadhyay Teacher Pithoragarh
फोटो: देवभूमि दर्शन

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

बधाई: पिथौरागढ़ की प्रीति उपाध्याय L.T शिक्षिका के लिए चयनित नैनीताल में मिली तैनाती ….

Preeti Upadhyay Teacher Pithoragarh: गणाई गंगोली के गोडीगढ़ की रहने वाली है प्रीति, मुख्यमंत्री धामी ने दिया नियुक्ति पत्र, नैनीताल जिले में संवारेंगी बच्चों का भविष्य….

उत्तराखंड की बेटियां आज अपनी प्रतिभा के दम पर चारों ओर सफलता का परचम लहरा रही है। यहां की बेटियां अपने क्षेत्र ही नहीं बल्कि राज्य का नाम भी रोशन कर रही है। आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसने अपने परिवार तथा क्षेत्र का नाम रोशन किया है। जी हां हम बात कर रहे हैं राज्य के पिथौरागढ़ जिले के गणाई गंगोली तहसील के गुना कीटान ग्राम सभा के गोडीगढ़ निवासी प्रीति उपाध्याय की। जिनका चयन एलटी के लिए हुआ है। प्रीति की इस उपलब्धि से परिवार में खुशी का माहौल है वही घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
(Preeti Upadhyay Teacher Pithoragarh)

यह भी पढ़िए:पिथौरागढ़ की सोनिया बिष्ट L.T शिक्षिका के लिए चयनित अल्मोड़ा में मिली तैनाती

देवभूमि दर्शन से खास बातचीत: देवभूमि दर्शन से खास बातचीत में स्थानीय निवासी दीनदयाल उपाध्याय ने बताया कि गणाई गंगोली तहसील के गोडीगढ़ निवासी प्रीति उपाध्याय पुत्री कैलाश उपाध्याय उत्तराखंड के एलटी में चयनित 129 युवाओं में से एक है। प्रीति का एलटी में चयन हिंदी विषय हेतु हुआ है। बीते 6 सितंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा नियुक्ति पत्र सौंपा गया। प्रीति को नैनीताल जिले में विद्यालय आवंटित किया गया है।
(Preeti Upadhyay Teacher Pithoragarh)

यह भी पढ़ें- Good News: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने इस विभाग में निकाली फिर से भर्तियां जल्द करें आवेदन…

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top