Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Devastation due to heavy rain in New Tehri, stampede among the affected people. New Tehri Rain

UTTARAKHAND WEATHER

उत्तराखण्ड

टिहरी गढ़वाल

नई टिहरी में भारी बारिश से तबाही मकान हुए छतिग्रस्त लोगों में मची भगदड़

New Tehri Rain: भारी बारिश से जनजीवन हुआ प्रभावित, न‌ई टिहरी में चार मकान हुए क्षतिग्रस्त, ग्रामीणों ने भागकर बचाई अपनी जान…

राज्य में लगातार जारी मूसलाधार बारिश से तबाही का मंजर जारी है। ऐसी ही एक खबर आज राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले से सामने आ रही है जहां न‌ई टिहरी में बारिश से चार मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो ग‌ए हैं। हालांकि जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है परन्तु अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक चारों मकानों में रहने वाले लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई है। इतना ही नहीं क्षेत्र के पिंसवाड़, उणी, बनाली में ग्रामीण अंधेरे में रहने को मजबूर हैं और बारिश से चार पेयजल लाइन भी क्षतिग्रस्त हुई हैं।
(New Tehri Rain)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में दो जगह फटा बादल हेलीपैड छतिग्रस्त और बह गया पुल

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के चंबा के दिखोल गांव में रहने वाले खेम सिंह रावत का मकान रविवार को अचानक क्षतिग्रस्त हो गया। वो तो गनीमत रही कि घटना का पूर्वाभास होने पर परिवार के सदस्यों ने तुरंत बाहर की ओर भागकर अपनी जान बचाई‌। उधर दूसरी ओर ग्राम बागी में मोहन लाल के मकान पर बोल्डर गिरने से मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसके अतिरिक्त जौनपुर प्रखंड के ग्राम अंगेडा का ग्राम पंचायत भवन और विनीता देवी का मकान भी रविवार को हुई बारिश से क्षतिग्रस्त हो गया है। तीनों घरों में रहने वाले लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई है। जिससे एक बड़ा हादसा टल गया अन्यथा परिणाम काफी भयावह हो सकता था। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम क्षेत्र की ओर रवाना हो गईं हैं।
(New Tehri Rain)

यह भी पढ़ें- पिथौरागढ़: सड़क पर चल रहे थे लोग तभी ऊपर से टूट कर गिर पड़ा पहाड़ी, वीडियो आई सामने

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND WEATHER

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top