Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Ayushi Chamoli of tehri garhwal drowned in the Ganges river at rishikesh, rescue continues.

उत्तराखण्ड

ऋषिकेश

उत्तराखण्ड: पहाड़ से प्रतियोगी परीक्षा देने ऋषिकेश आई छात्रा गंगा नदी में डूबी, रेस्क्यू जारी

Rishikesh ganga river news: पहाड़ से प्रतियोगी परीक्षा देने ऋषिकेश आई थी छात्रा, एकाएक संतुलन बिगड़ने से समाई गंगा नदी में, अभी तक कोई खबर नहीं…

तीर्थनगरी ऋषिकेश से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां टिहरी से अपने दोस्तों के साथ प्रतियोगी परीक्षा देने आई एक छात्रा गंगा की तेज लहरों में डूबने से लापता हो गई है। बताया गया है कि यह दर्दनाक हादसा उस समय घटित हुआ जब छात्रा योग निकेतन घाट पर गंगा में आचमन कर रही थी। हादसे की खबर से जहां लापता छात्रा के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं उसके दोस्तों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीमों ने उसकी तलाश शुरू कर दी है परन्तु अभी तक लापता छात्रा का कोई पता नहीं चल सका है।
(Rishikesh ganga river news)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : उफनती सरयू नदी में कूदा युवक अभी तक कोई खबर नहीं

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के पाटा गांव निवासी आयुषी चमोली पुत्री दिनेश चमोली, अपने चार अन्य दोस्तों के साथ प्रतियोगी परीक्षा देने ऋषिकेश आयी थी। बताया गया है कि सोमवार को वह अपने साथियों के साथ खारा स्रोत के पास योग निकेतन घाट पर गई थी, इसी दौरान गंगा में आचमन करते समय एकाएक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गंगा की तेज लहरों में समा गई। इससे पहले कि उसके साथी कुछ सोच समझ पाते आयुषी उनकी आंखों से ओझल हो गई। अचानक हुए इस हादसे से उसके दोस्तों में हड़कंप मच गया। आननफानन में उन्होंने चीख पुकार मचाकर मदद की गुहार लगाई। जिसे सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी। फिलहाल पुलिस और एसडीआरएफ की टीमों द्वारा लापता आयुषी की खोजबीन जारी है।
(Rishikesh ganga river news)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में गधेरे के एकाएक उफान में आने से घास लेकर आ रही महिला बही, मिला शव

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top