Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Kavita and Manisha bisht ranikhet ALMORA

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

रानीखेत

गजब!अल्मोड़ा की चाची-भतीजी नेशनल गेम्स में करेंगी उत्तराखंड का प्रतिनिधत्व….

Almora Kavita and Manisha: नेशनल गेम्स में उत्तराखण्ड का प्रतिनिधित्व करेंगी कविता और मनीषा ष रिश्ते में हैं दोनों चाची भतीजी…..

Almora Kavita and Manisha
यूं तो उत्तराखंड की होनहार बेटियां महिलाएं आज सभी क्षेत्रों में न केवल पुरुषों के कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है बल्कि अपनी काबिलियत के दम पर सफलता के ऊंचे ऊंचे मुकाम भी हासिल कर रही है। परंतु आज हम आपको राज्य की दो ऐसी बेटियों से रूबरू कराने जा रहे हैं जो रिश्ते में चाची-भतीजी है और नेशनल गेम्स में उत्तराखण्ड का प्रतिनिधित्व करने जा रही है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा के रानीखेत की रहने वाली चाची कविता बिष्ट और उनकी भतीजी मनीषा बिष्ट की, जिन्होंने नेशनल गेम्स 2024 के लिए क्वालीफाई किया है। चाची भतीजी की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके घर में बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।
(Almora Kavita and Manisha)
यह भी पढ़ें- बधाई: खटीमा की रितू जोशी हुई भारत गौरव सम्मान से सम्मानित

आपको बता दें कि जहां कविता ने यह मुकाम बीते दिनों ऋषिकेश में आयोजित हुई राज्य स्तरीय योगा चैंपियनशिप में ट्रेडिशनल इवेंट सीनीयर बी कैटेगरी में गोल्ड मेडल जीतकर हासिल किया है वहीं मनीषा ने रिदमिक पेयर और आर्टिस्ट पेयर में गोल्ड मेडल हासिल कर नेशनल में अपनी जगह बनाई है। बताते चलें कि मनीषा, गोवा में आयोजित हो रहे नेशनल गेम्स 2023 में भी योगा में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रही है। बता दें कि मनीषा इससे पूर्व भी कई प्रतियोगिताओं में गोल्ड मेडल हासिल कर चुकी हैं तथा वर्तमान में पंतजलि यूनीवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं। जबकि कविता बिष्ट के दो बच्चे हैं और वो एक मेकअप आर्टिस्ट हैं।
(Almora Kavita and Manisha)

यह भी पढ़ें- Good News: मुख्यमंत्री धामी ने युवा खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी के लिए दिया बड़ा तोहफा

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top